प्रो कबड्डी लीग : तमिल थलाइवाज ने हरियाणा स्टीलर्स को 45-26 से हराया

 
ब

गोवा। हरियाणा स्टीलर्स को प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के आठवें सीजन में बेंगलुरु में सोमवार रात को तमिल थलाइवाज के खिलाफ 45-26 से हार का सामना करना पड़ा। तमिल थलाइवाज ने मुकाबले में अच्छी शुरुआत की और शुरुआती मिनटों में ही 4-2 की लीड बना ली। इसके बाद छठे मिनट में थलाइवाज ने विरोधी टीम को ऑल आउट करके 7 पॉइंट की बढ़त बना ली और उसका स्कोर 9-2 का हो गया।

स्टीलर्स ने हालांकि शानदार टैकल करके दोनों टीमों के बीच के फासले कम कर दिया। लेकिन तमिल ने पॉइंट लेना जारी रखा। हरियाणा ने हालांकि अपना संघर्ष जारी रखा। इसके बाद तमिल ने शानदार रेड और टैकल के जरिए अपनी बढ़त को कायम रखा। 12वें मिनट में थलाइवाज ने एक बार फिर विरोधी टीम को ऑल आउट देकर 14 पॉइंट की लीड बना ली और उसका स्कोर 20-6 का हो गया। विकाश कंडोला ने 15वें मिनट में बेहतरीन रेड की और इसके बाद स्टीलर्स ने शानदार टैकल करके तमिल थलाइवाज के स्कोर के करीब आने की कोशिश की।

हरियाणा स्टीलर्स की टीम ने अपना संघर्ष जारी रखा और विरोधी टीम को 17वें मिनट में ऑल आउट दे दिया। लेकिन तमिल ने अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए स्कोर 20-15 कर दिया। पहले हाफ के अंतिम मिनटों में तमिल की टीम ने शानदार रेड और दो टैकल करके अपनी लीड को बनाए रखा। इसके बाद तमिल थलाइवाज ने पहले हाफ की समाप्ति तक अपना स्कोर 24-18 रखा।

तमिल की टीम ने दूसरे हाफ के शुरुआती मिनटों में विपक्षी टीम को ऑल आउट करके 29-18 के स्कोर के साथ 11 अंकों की बढ़त ले ली। हरियाणा स्टीलर्स ने रेड पॉइंट लेकर मुकाबले में बने रहने की कोशिश की। हालांकि, थलाइवाज ने लगातार अंक लेकर अपनी बढ़त को कायम रखा। हरियाणा ने 30वें मिनट में सुपर टैकल किया, लेकिन थलाइवाज ने 35-23 का स्कोर कर लिया। तमिल की टीम ने 34वें मिनट में एक और ऑल आउट देकर 41-23 का स्कोर कर लिया और 18 अंकों की शानदार बढ़त बना ली। तमिल थलाइवाज ने आगे भी अपनी लय कायम रखते हुए अंतिम सीटी बजने तक 45-26 के स्कोर के साथ मुकाबला अपने नाम कर लिया।

From around the web