राहुल पेट में तेज दर्द के चलते अस्पताल में भर्ती, सर्जरी होगी

 
राहुल पेट में तेज दर्द के चलते अस्पताल में भर्ती, सर्जरी होगी
अहमदाबाद। पंजाब के कप्तान लोकेश राहुल को पेट में तेज दर्द के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है और अब उन्हें सर्जरी से गुजरना पड़ेगा।

फ्रैंचाइजी की तरफ से जारी एक बयान में कहा गया है कि पंजाब किंग्स के कप्तान को शनिवार रात को पेट में तेज दर्द की शिकायत हुई और उन्हें टेस्ट के लिए उन्हें एमरजेंसी रूम ले जाया गया जहां उन पर दवाइयों का कोई असर नहीं हुआ। मामले की और जांच करने से पता चला कि उन्हें पेट में तेज दर्द की शिकायत का मामला है और फ्रैंचाइजी ने पुष्टि की है कि इसका इलाज सर्जरी से होगा। पंजाब किंग्स ने लोकेश राहुल के लिए जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की है।

मौजूदा आईपीएल में रन बनाने में सबसे आगे चल रहे राहुल की टीम का आज दिल्ली कैपिटल्स से मुकाबला भी है लेकिन वह एक्शन से बाहर रहेंगे। सर्जरी प्रक्रिया के बाद यदि उन्हें पंजाब किंग्स के बायो बबल में लौटना होगा तो उन्हें क्वारंटीन अवधि में समय गुजारना होगा।

राहुल रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ पंजाब किंग्स के मैच में अधिकतर समय मैदान से बाहर रहे थे और क्रिस गेल ने उनकी जगह कप्तानी संभाली थी । फ्रैंचाइजी ने इस मुकाबले के लिए मयंक अग्रवाल को आधिकारिक रूप से कार्यवाहक कप्तान बनाया है।

From around the web