ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलने में हम थोड़े ज्यादा उत्साहित रहते हैं : मंधाना

 
3
सिडनी । भारतीय महिला टीम की बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने कहा है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलने में टीम के खिलाड़ी थोड़े ज्यादा उत्साहित रहते हैं। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन वनडे, तीन टी20 और एकमात्र टेस्ट मैच की सीरीज 21 सितंबर से शुरू हो रही है। सीरीज की शुरूआत वनडे मुकाबलों से होगी।
मंधाना ने स्कूप पोडकास्ट से कहा, "हम सभी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलना पसंद करते हैं क्योंकि ये दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीम है और काफी प्रतिस्पर्धी है। जब बात ऑस्ट्रेलिया की आती है तो हम थोड़े ज्यादा उत्साहित रहते हैं क्योंकि ऑस्ट्रेलियाई टीम का स्तर ही कुछ ऐसा है।"
उन्होंने कहा, "ऑस्ट्रेलियाई विकेट पर बाउंस होता है और मेरे ख्याल से सभी यहां बल्लेबाजी करना पसंद करते हैं। कोई आपसे नहीं कहेगा कि वह ऑस्ट्रेलिया में बल्लेबाजी करना नहीं चाहते।"
मंधाना ने कहा कि पिछले साल टी20 विश्व कप के फाइनल में मिली हार के बाद भारतीय खिलाड़ियों ने सुधार किया है और उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में बेहतर करने का भरोसा है।
सीरीज शुरू होने से पहले दोनों टीमों के बीच 18 सितंबर को ब्रिस्बेन में अभ्यास मैच होगा।
मंधाना ने कहा, "टीम ने अच्छे से खुद को विकसित किया है। टी20 विश्व कप के बाद कोरोना का ब्रेक काफी लंबा था और कई खिलाड़ियों को उनके खेल को अच्छे से समझने का मौका मिला।"
उन्होंने कहा, "पूरी टीम फिटनेस पर और कौशल पर काम कर रही है। हमें लगातार मैच खेलने के लिए लय हासिल करनी है लेकिन हमने पिछले पांच, छह महीने से लगातार क्रिकेट खेला है और अब हम वापस मैच की मानसिकता में लौट रहे हैं।"
 

From around the web