Tuesday, May 7, 2024

घोसी लोकसभा सीट पर सुभासपा की जीत पक्की – राजभर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष और यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी के नेता, कार्यकर्ता पूरी तरह से तैयार हैं। घोसी लोकसभा सीट पर सुभासपा उम्मीदवार की जीत पक्की है और इसके साथ एनडीए गठबंधन के 80 उम्मीदवारों को हमारे कार्यकर्ता दिनरात मेहनत कर जितायेंगे।

सुभासपा के कार्यालय पर पहुंचे कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर का पार्टी कार्यकर्ताओं ने पुष्प गुच्छ देकर अभिनन्दन किया। प्रदेश के जनपदों से आये पदाधिकारियों ने अपनी भावनाओं को जाहिर करते हुए पार्टी अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर को बधाईयां दी। साथ ही घोसी लोकसभा सीट के जीत के लिए सुनिश्चित भी किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सुभासपा कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाते हुए कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश ने कहा कि मेरे कार्यकर्ता ही मेरी ताकत है। मेरे कार्यकर्ताओं के दम पर हर सीट जीतेंगे। यूपी में एनडीए गठबंधन की 80 सीटों पर जीत होगी। हर सीट हमारे लिए घोसी लोकसभा सीट है, हर सीट को जीतना हमारा लक्ष्य है।

उन्होंने पत्रकारों के प्रश्न के उत्तर में कहा कि यूपी में किसी से लड़ाई नहीं है। विकास के मुद्दे पर हम चुनाव मैदान में उतर चुके है। देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और यूपी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विकास की गंगा बहा दी है। हर क्षेत्र में पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए विकास कार्य कराये गये है। कार्यकर्ताओं के काम हुए है और आगे भी होंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय