Wednesday, May 8, 2024

‘तारक मेहता…’ के लापता अभिनेता गुरुचरण सिंह आर्थिक तंगी में थे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। लोकप्रिय सिटकॉम ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में रोशन सिंह सोढ़ी की भूमिका निभाने वाले गुरुचरण सिंह, जो कुछ दिनों पहले लापता हो गए थे, उन्हें आखिरी बार दिल्ली में देखा गया था।

सूत्रों ने बताया कि अभिनेता की शादी भी होने वाली थी और उन्हें वित्तीय संकट का सामना करना पड़ा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सिंह 22 अप्रैल को लापता हो गए थे। वह मुंबई की यात्रा के लिए दिल्ली के घरेलू हवाईअड्डे के लिए रवाना हुए, लेकिन उन्होंने अपने बताए गए गंतव्य के लिए उड़ान नहीं भरी।

दिल्ली पुलिस ने कहा कि अभिनेता ने दिल्ली के एक एटीएम से 7,000 रुपये निकाले थे। इसकी पुष्टि सीसीटीवी फुटेज से हुई।

पुलिस ने उनके मोबाइल फोन की लोकेशन भी ट्रैक की। ट्रेसिंग जानकारी और उनके मोबाइल विवरण के अनुसार, वह 24 अप्रैल तक दिल्ली में मौजूद थे। तब से उनका मोबाइल फोन बंद है।

इस बीच, सिंह के सह-कलाकारों ने कहा है कि उनके अचानक और रहस्यमय तरीके से गायब होने के बारे में कुछ कहना उनके लिए मुश्किल है।

धारावाहिक में आत्माराम की भूमिका निभाने वाले मंदार चंदवाडकर ने कहा कि अभिनेता के अचानक गायब होने की बात उनके गले नहीं उतर रही है।

उन्होंने मीडिया से कहा, “यह मेरे लिए भी वाकई आश्चर्यजनक है। वह दिल्ली और मुंबई के बीच यात्रा करते रहते हैं। हम आखिरी बार दिसंबर में दिलीप जोशी के बेटे की शादी में मिले थे। हमने साथ में अच्छा समय बिताया, लेकिन हम उसके बाद से संपर्क में नहीं हैं।” जोशी सिटकॉम में मुख्य किरदार निभाते हैं।

शो में तारक मेहता की पत्‍नी के किरदार में नजर आईं जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने कहा, “मैं बस प्रार्थना करती हूं कि कुछ गलतफहमी हो और वह ठीक हों। वह बहुत आध्यात्मिक और अच्छे इंसान हैं।”

निर्माताओं के साथ व्यक्तिगत समस्याओं के बाद दोनों अभिनेताओं ने भारतीय टेलीविजन के सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो को छोड़ दिया।

2023 में शो छोड़ने वाली जेनिफर ने आरोप लगाया था कि सिंह करे शो के निर्माताओं के उत्पीड़न का सामना करना पड़ा, इसलिए वह 2020 में शो से बाहर हो गए थे।

पुलिस ने सिंह के पिता की शिकायत के आधार पर अपहरण का मामला दर्ज किया है और अभिनेता का पता लगाने के लिए कई टीमें गठित की गई हैं।

उनकी फ्लाइट पिछले सोमवार को रात 8.30 बजे की थी। लेकिन उन्‍हें रात करीब 9:14 बजे पालम में गुरुग्राम जाने वाली सड़क पर एक ट्रैफिक चौराहे पर देखा गया था। सीसीटीवी फुटेज के अनुसार उन्‍हें बैकपैक के साथ सड़क पार करते देखा गया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय