Thursday, May 9, 2024

किशोरी से छेड़छाड़ के आरोपी आटो चालक को परिजनों ने पीटकर पुलिस को सौंपा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। थाना टीपीनगर क्षेत्र में एक ऑटो चालक ने किशोरी से छेड़छाड़ कर दी। किशोरी के परिजनों ने ऑटो का पीछाकर चालक को दबोच लिया। यहां दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई। ऑटो चालक की ओर से आए युवकों ने किशोरी और उसके परिजनों को पीटा तो आसपास के लोग एकत्र हो गए और उन्होंने आरोपियों की पिटाई कर ऑटो में तोड़फोड़ कर दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को थाने ले आई।

बागपत रोड पर कुछ परिवार झुग्गी झोपड़ी डालकर रहते हैं। शनिवार शाम एक ऑटो यहां से गुजरा तो ऑटो चालक ने अपनी झुग्गी के बाहर खड़ी किशोरी को अश्लील इशारा कर दिया। इस पर किशोरी शोर मचा दिया तो ऑटो चालक भाग निकला। किशोरी के परिजनों ने ऑटो के पीछे दौड़ लगा दी। ऑटो चालक एक बाइक मिस्त्री की दुकान के पास जाकर रुक गया। वहां दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई। ऑटो चालक की तरफ से तीन युवक भी आ गए। वे किशोरी और उसके परिजनों को पीटने लगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आस पास के लोगों ने मारपीट कर रहे तीनों युवकों की जमकर धुनाई की और ऑटो के शीशे तोड़ दिए। मामला बिगड़ता देख टेंपो चालक वहां से भाग निकला। सूचना पाकर टीपीनगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और भीड़ को शांत कराया। दोनों पक्षों को लेकर पुलिस थाने आ गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय