Friday, May 10, 2024

नोएडा में कार में मिला था युवक का शव, परिजनों ने नोएडा एक्सप्रेसव पर शव रखकर लगाया जाम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्रेटर नोएडा। थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र के जेपी अमन सोसाइटी के पास बुधवार सुबह कार में मिले युवक के शव के मामले में उनके परिजनों ने दो लोगों को नामित करते हुए हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया है।

इस घटना से आक्रोशित मृतक के परिजनों ने नोएडा एक्सप्रेसव पर शव रखकर जाम लगाया। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने उन्हें समझा-बुझाकर जाम खुलवाया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अपर पुलिस उपायुक्त जॉन तृतीय अशोक कुमार सिंह ने बताया कि बुधवार तड़के 3 बजे के करीब पुलिस को पेट्रोलिंग के दौरान जेपी अमन सोसाइटी के पास एक कार दुर्घटनाग्रस्त स्थिति में दिखी। उन्होंने बताया कि कार के अंदर सचिन पुत्र तेजवीर उम्र करीब 25 वर्ष लहूलुहान अवस्था में पड़े थे।

उन्होंने बताया कि पुलिसकर्मियों ने तुरंत उन्हें एक अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डाक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया यह मामला सड़क दुर्घटना का लग रहा था। उन्होंने बताया कि शव का पोस्टमार्टम होने के बाद शाम को मृतक के परिजनों ने नोएडा एक्सप्रेसवे पर शव को रखकर जाम लगा दिया।

मृतक के परिजनों ने शेरा भाटी और अमित सहित कई लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। उनका आरोप है कि उन्होंने उसे घर से बुलाकर उसकी हत्या की है। उन्होंने बताया कि पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय