Saturday, September 28, 2024

जिलाधिकारी ने तहसील सरधना मेंं सुनीं लोगों की समस्याएं, 14 का मौके पर निस्तारण

मेरठ। तहसील सरधना में जिलाधिकारी ने लोगों की समस्याओं को सुना। समाधान दिवस की अध्यक्षता करते हुए जिलाधिकारी दीपक मीणा ने प्राप्त शिकायतों का समय सीमा अंतर्गत गुणवत्तापरक निस्तारण करने के निर्देश अधिकारियों को दिए।

सम्पूर्ण समाधान दिवस पर 146 शिकायती/प्रार्थना पत्र प्राप्त हुईं। जिसमें से 14 का निस्तारण मौके पर कर दिया गया। शेष के समय सीमा के अन्तर्गत निस्तारण के आदेश सम्बंधित अधिकारियों को दिए गए। उन्होंने कहा कि आमजन की शिकायतों का निस्तारण मुख्यमंत्री की प्राथमिकताओं में है। सभी अधिकारी समयबद्ध व गुणवत्तापरक निस्तारण कराना सुनिश्चित करें।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सम्पूर्ण समाधान दिवस में नगर निगम, स्वास्थ्य विभाग, पंचायती राज, एमडीए व पुलिस से संबंधित प्रकरण तथा चकरोड व भूमि से अवैध कब्जा हटाने, भूमि की पैमाईश कराने इत्यादि प्रकरणों पर 146 शिकायती/प्रार्थना पत्र प्राप्त हुए। जिसमें से 14 का निस्तारण मौके पर कर दिया गया।

जिलाधिकारी ने उपस्थित समस्त अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि प्राप्त शिकायतों का प्राथमिकता पर संज्ञान लेते हुए निस्तारण कराना सुनिश्चित करें। जिलाधिकारी ने आमजन को आश्वस्त करते हुए कहा कि उनके शिकायती व प्रार्थना पत्रों पर नियमानुसार कार्रवाई सुनिश्चित कराई जाएगी।

इस अवसर पर एसएसपी रोहित सिंह सजवाण, सीडीओ शशांक चौधरी, एसडीएम सरधना जागृति अवस्थी सहित अन्य संबंधित अधिकारी व कर्मचारीगण उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय