Saturday, May 18, 2024

शामली में दिनदहाड़े दो महिलाओं के साथ कुंडल स्नैचिंग की वारदात,पुलिस के लिए बनी चुनौती

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जनपद में दिनदहाड़े बाइक सवार स्नैचरों का आतंक देखने को मिला है। जहां शहर में दिनदहाड़े बाइक सवार दो स्नैचरों ने अलग-अलग जगहों पर दो महिलाओं के कानो से सोने के कुंड़ल लूटे जाने की वारदात कर पुलिस को खुली चुनौती दी गई है। पीड़ित महिलाओ द्वारा घटना की सूचना डायल 112 पुलिस को दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्नैचरों को इधर-उधर तलाश किया। लेकिन कोई सफलता नहीं मिल पाई। शहर में दिनदहाड़े एक के बाद एक हुई कुंडल स्नैचिंग की घटनाओं से लोगों में असुरक्षा की भावना बनी हुई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल, आपको बता दें कि शहर कोतवाली क्षेत्र के कैराना रोड व जैन मोहल्लें में उस वक्त अफरा तफरी मच गई। जब दो बाइक सवार स्नैचरों ने 2 महिलाओं से दिनदहाड़े कुंडल लूट कर मौके से फरार हो गए। जहां पहली घटना झिंझाना क्षेत्र के गांव ऊन निवासी सचिन गोयल अपनी पत्नी सिखा व दो बच्चियों के साथ गांव से शामली खरीदारी करने के लिए आए थे। जैसे ही वह पैदल चलते हुए शहर कोतवाली क्षेत्र के कैराना रोड स्थित नौ कुआं पुलिया के पास पहुंचे तो अचानक पीछे से तेज रफ्तार में बाइक पर सवार होकर दो युवक आए और महिला के कानों से सरेआम सोने के कुंडल तोड़ कर फरार हो गए। महिला की चीख पुकार किए जाने के बाद आसपास के लोग भी मौके पर पहुंचे लेकिन उससे पहले ही झपट मार युवक फरार हो चुके थे। जिसके कुछ देर बाद ही कुंडल स्नेचिंग की एक और घटना सामने आई, जहां पहले वाले घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर स्थित जैन मोहल्ला में हुई। वही मोहल्ले के ही रहने वाली महिला सुरेशना अपने घर से सब्जी लेने के लिए निकली थी।

जैसे ही वह घर से कुछ ही दूरी पर पहुंची तो बाइक पर सवार होकर दो युवक आए और जब तक कुछ महिला समझ पाती तब तक उसके कानों से एक सोने का कुंडल तोड़ कर फरार हो गए। चीख पुकार होने के बाद महिला के परिजन एवं अन्य लोगों की मौके पर भीड़ जमा हो गई और घटना की सूचना बाद पीड़ित महिलाओं द्वारा  डायल 112 पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया और पुलिस दोनों घटना स्थलों पर पहुंची। जहां पुलिस ने आसपास की दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला एवं घटना के संबंध में अन्य जानकारी जुटाई। पीड़ित महिलाओ द्वारा आरोपियों के खिलाफ पुलिस को तहरीर देकर मांग की गई है। वही शहर में एक के बाद एक कुंडल स्नेचिंग की घटनाओं से दहशत का माहौल व्याप्त है। वही स्नैचिंग की वारदात पुलिस के लिए भी चुनौती बनी हुई है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय