Thursday, February 29, 2024

‘आर्टिकल 370’ के ट्रेलर का हंगामा, 2 मिनट 43 सेकंड में ही दिख गया यामी गौतम और अरुण गोविल का जलवा

नई दिल्ली। यामी गौतम की फिल्म ‘आर्टिकल 370’ का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। इस ट्रेलर को यूट्यूब पर रिलीज के साथ ही अभी तर 17 लाख से ज्यादा बार देखा गया है। यामी गौतम के इस फिल्म की चर्चा लंबे समय से हो रही थी। अब इस फिल्म के ट्रेलर के रिलीज पर दर्शकों को एहसास हो गया है कि फिल्म कितनी धांसू होनेवाली है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जम्मू-कश्मीर से जुड़े मुद्दे पर बनी यह फिल्म कितनी शनदार होगी, इसका अंदाजा ट्रेलर में यामी गौतम के किरदार के साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी के किरदार में नजर आ रहे अरुण गोविल को देखकर लगाया जा सकता है।

फिल्म में यामी गौतम देश के लिए पाकिस्तान से लोहा लेती नजर आने वाली हैं। 23 फरवरी को यह फिल्म ‘आर्टिकल 370’ सिनेमाघरों में प्रदर्शन के लिए तैयार रहेगी।

इससे पहले यामी गौतम ने फिल्म उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक में भी देशभक्ति के जज्बे से ओत-प्रोत किरदार निभाकर खूब बाहवाही लूटी थी। फिल्म के ट्र्रेलर से ही पता चल जाता है कि इसकी पूरी कहानी कश्मीर से धारा 370 के हटाए जाने पर आधारित है।

जियो स्टूजियो ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर फिल्म के ट्रेलर को लॉन्च किया है। फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि धारा 370 को हटाए जाने पर किन-किन चुनौतियों का सामना करना पड़ा।

ट्रेलर में रामायण धारावाहिक में प्रभु श्री राम का किरदार निभा चुके एक्टर अरुण गोविल पीएम नरेंद्र मोदी के किरदार में नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही गृह मंत्री अमित शाह के किरदार में टीवी एक्टर किरण करमरकर नजर आएंगे।

फिल्म ‘आर्टिकल 370’ के निर्देशक आदित्य सुहास जंभाले हैं। फिल्म में यामी गौतम, प्रिया मणि, अरुण गोविल, वैभव तत्ववादी, स्कंद ठाकुर, अश्विनी कौल, किरण करमरकर, दिव्या सेठ शाह, राज जुत्शी, सुमित कौल, राज अर्जुन, असित गोपीनाथ रेडिज, अश्वनी कुमार, इरावती हर्षे मायादेव मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म की कहानी, पटकथा और संवाद आदित्य धर और मोनाल ठाकर ने तैयार की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय