Saturday, April 20, 2024

पति है पत्नी के जुल्मों से परेशान, सीओ सिटी को दिखाई उसकी अश्लील वीडियो भी, नहीं मिला न्याय,डीएम से मांगी इच्छामृत्यु

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। पत्नी के जुल्म–ओ–सितम से त्रस्त पति ने जिला प्रशासन से इच्छा मृत्यु दिए जाने की गुहार लगाई है। पीड़ित युवक ने अपनी पत्नी पर दबंग एवं बदमाश प्रवृत्ति के लोगों से हमला कराकर जान से मरवाने का आरोप लगाया है। इंसाफ की आस में पीड़ित युवक प्रशासनिक अधिकारियों के दफ्तरों के चक्कर काट रहा है, मगर किसी प्रकार की कार्यवाही न होने के कारण पीड़ित युवक ने इच्छा मृत्यु दिए जाने की गुहार जिला प्रशासन से लगाई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शुक्रवार को मोहल्ला शिवनगर गांव कूकड़ा निवासी लाल बहादुर गुप्ता पुत्र राम प्रकाश गुप्ता ने मीडिया सेंटर के पत्रकारों से वार्ता करते हुए बताया कि उनकी पत्नी ने दबंग प्रवृत्ति के लोगों से साज कर उनकी तमाम संपत्ति पर अवैध रूप से कब्जा किया हुआ है। पीड़ित ने बताया कि 9 वर्ष पूर्व उनकी शादी सोनिया पुत्री बृजेश निवासी बेहडा सादात थाना ककरौली के साथ 30 दिसंबर 2014 को हुई थी। पीड़ित ने बताया कि उन्होंने सोनिया से कोर्ट मैरिज किया था। पीड़ित ने बताया कि इंटर कास्ट मैरिज होने के कारण घर परिवार वाले रुसवा हो गए थे, मगर कुछ समय बाद ही आना जाना शुरू हो गया था।

पीड़ित ने बताया कि सोनिया एससी समाज से ताल्लुक रखती हैं। पीड़ित ने बताया कि शादी के करीब 2 साल बाद से ही सोनिया का किसी अन्य युवक के साथ प्रेम प्रसंग शुरू हो गया था, जिससे उसका असली रंग सामने आ गया था, जिसका विरोध करने पर सोनिया द्वारा आए दिन घर में झगड़ा किया जानें लगा। पीड़ित ने बताया कि सोनिया द्वारा दबंग एवं बदमाश प्रवृत्ति के लोगों से साज करने के बाद पीड़ित एवं उनके परिवार पर कई बार जानलेवा हमला भी कराया गया, ताकि वह अपनी मनमर्जी कर सकें।

आरोप है कि इस बीच पुलिस प्रशासन से भी शिकायत की गई, मगर बेकसूर होने के बावजूद महिला की शिकायत को तवज्जो देते हुए पीड़ित का ही 151 में चालान कर उसे जेल भेज दिया गया। पीड़ित के जेल जाने के बाद सोनिया खुलेआम वेश्यावृत्ति पर उतर आई जिसके वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए और एक विडियो पीड़ित के पास भी उसके  फोन पर आया जिसमें वह किसी अन्य युवक के साथ वीडियो कॉल पर बात करते हुए अपना अंग प्रदर्शन करते हुए नजर आ रही है।

पीड़ित ने आरोप लगाते हुए कहा कि गत 12 मार्च को शाम करीब 7:00 बजे कूकड़ा ब्लॉक स्थित पेट्रोल पंप पर पीड़ित युवक अपनी बाइक में तेल डलवाने के लिए गया था। इस दौरान अवैध हथियारों से लैस सोनिया दबंग युवकों के साथ मौके पर पहुंची और पीड़ित के साथ धक्का-मुक्की, गाली गलौज एवं मारपीट शुरू कर दी गई। पीड़ित किसी तरह अपनी जान बचाकर भाग निकला।

पत्रकारों से वार्ता करते हुए पीड़ित ने जिला प्रशासन से इंसाफ न मिलने पर आत्मदाह करने की कड़ी चेतावनी दी है। पीड़ित का कहना है कि यदि जल्द से जल्द उसको एवं उसके परिवार को इंसाफ नहीं मिला तो वह अपनी मां के साथ जिलाधिकारी कार्यालय पर ही आत्मदाह कर लेगा, जिसका जिम्मेदार पीड़ित ने जिला प्रशासन को बताया है।

पीड़ित ने जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि सभी पुख्ता सबूत होने के बावजूद उसको इंसाफ नहीं मिल सका। आरोप है कि कहीं न कहीं पुलिस प्रशासन भी दोषी होने के बावजूद महिला को सपोर्ट कर रहा है जिस कारण दिन प्रतिदिन महिला अपना रौब गालिब कर रही है।

आरोप है कि सीओ सिटी से भी पीड़ित कई बार इस मामले की छानबीन को लेकर मिल चुका है मगर सीओ सिटी द्वारा भी कार्यवाही नहीं की गई, जिस कारण पीड़ित एवं पीड़ित के परिवार का कानून पर से विश्वास उठ गया। पीड़ित ने बताया कि सीओ सिटी सहित अन्य पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों को दबंग पत्नी सोनिया के अवैध संबंधों के वीडियो एवं ऑडियो दिखा चुका है बावजूद इसके अभी तक इंसाफ मिलने की आस नहीं है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय