Saturday, September 21, 2024

बागपत में चोर की पिटाई की सूचना पर गांव पहुंची पुलिस टीम को ग्रामीणों ने जमकर पीटा

बागपत। रमाला स्थित बूढ़पुर गांव में देर रात चोर की पिटाई की सूचना पर पहुंची पुलिस पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। पुलिस वालों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया और पथराव भी कर दिया। ग्रामीणों ने पुलिस की गाड़ी भी तोड़ दी। हमले में ककड़ीपुर चौकी इंचार्ज, सिपाही और एक होमगार्ड घायल हो गया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रमाला थाने में तैनात एसआई श्याम सिंह ने बताया कि बूढ़पुर गांव के चौकीदार अरविंद ने देर रात पुलिस को सूचना दी कि गांव के लोग एक चोर की पकड़कर पिटाई कर उसकी बाइक में तोड़फोड़ कर रहे हैं। पुलिस टीम वहां पहुंची और ग्रामीणों से चोर को छुड़ाने लगी तो ग्रामीणों के साथ उनकी हाथापाई हो गई।

 

आरोप लगाया कि तभी वहां आए प्रधान सचिन ने ग्रामीणों को उकसाकर पुलिस टीम पर हमला कर दिया। लाठी डंडों से ककड़ीपुर चौकी प्रभारी राकेश कुमार, गाड़ी के चालक सिपाही सोनित कुमार और होमगार्ड सुभाष को पीटना शुरू कर दिया। भीड़ से बचकर भाग रहे पुलिस कर्मियों को पीछा करके पीटा गया और उन पर पथराव भी किया गया। वहां खड़ी गाड़ी भी तोड़ दी। इस हमले में तीनों घायल हो गए और वहां से भागकर जान बचाई।

 

घायलों को बड़ौत सीएचसी में भर्ती कराया गया, जिनमें से सिपाही सोनित कुमार और होमगार्ड सुभाष सिंह की हालत गंभीर होने पर बड़ौत सीएचसी से हायर सेंटर रेफर कर दिया। दरोगा की तहरीर पर प्रधान सचिन और 15 नामजद समेत 40 के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है, जिनकी तलाश में दबिश दी जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय