Tuesday, September 17, 2024

गाजियाबाद में चोरों ने खंगाला घड़ियों का शोरूम, तीन करोड़ की घड़ियां ले गए

गाजियाबाद- इंदिरापुरम थाने की कनावनी चौकी क्षेत्र स्थित इंटरनेशनल ब्रांड की घड़ियों के शोरूम साईं क्रिएशन्स में शनिवार की रात में चोरों ने तीन करोड रुपए कीमत की घड़ियां चुरा ली। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जाँच पड़ताल शुरू कर दी है। चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। जिसके आधार पर पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

शाेरूम के प्रबंधक मुकुल शर्मा काे श्घटना का पता रविवार काे उस समय पता चली, जब शोरूम के मालिक ने सीसीटीवी कैमरे पर शोरूम की स्थिति को दिखा। चोरी की गई गाड़ियां राडो, सीको,जीसी, सिटीजन,टाइटन एज जैसे तमाम महंगे ब्रांड की है। शोरूम के मालिक ने पुलिस को जो लिस्ट उपलब्ध कराई है, उसके मुताबिक चोर करीब 671 घड़ियां चुराकर ले गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुकुल शर्मा ने बताया कि शनिवार की रात को वे लोग रोजाना की तरह शोरूम बंद करके गए थे, लेकिन रविवार काे शोरूम के मालिक का उनके पास फोन आया कि जब तक वह ना कहें शोरूम ना खोलें। क्योंकि उन्होंने सीसीटीवी कैमरे पर शोरूम को चेक किया तो पता चला कि शोरूम का शटर उठा हुआ था और गाड़ियां गायब थी ।

शोरूम संचालक श्याम सुंदर शर्मा तत्काल स्टोर पर पहुंचे और शटर टूटा देखकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस भी मौके पर पहुंची। अंदर देखा तो स्टोर की सारीअलमारियां खुली हुई थींऔर घड़ियां गायब थी। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में देखा गया तो लगभग आठ चोर इस घटना काे अंजाम दे रहे हैं। दो चोर शटर के नीचे लेटकर स्टोर में घुसे और थैले में घड़ियां भर लीं। चोरी हुई घड़ियों की कीमत करीब तीन करोड़ रुपए के आसपास बताई गई है।

एसीपी स्वतन्त्र कुमार सिंह ने बताया कि घटना का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है तथा खुलासे के लिए तीन टीमाें का गठन किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय