Saturday, April 27, 2024

हरदोई सड़क हादसे में पिता-पुत्री समेत तीन की मौत,चालक फरार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हरदोई। ससुराल में बेटे के मुंडन का निमंत्रण देकर पुत्री और साली के साथ मोटर साइकिल से लौट रहे युवक को डीसीएम ने टक्कर मार दी। हादसे में पिता-पुत्री समेत तीनों की मौत हो गई। घटना के बाद वाहन छोड़कर चालक फरार हो गया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम भेजकर आगे की कार्रवाई में जुट गई।

अपर पुलिस अधीक्षक नृपेंद्र ने बताया कि बुधवार की देर शाम पिहानी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम करीमनगर के मजरा ग्राम सिरकिटिया निवासी नीरज (26) मजदूरी करता था। उसके एक साल के पुत्र का मुंडन 10 अप्रैल को होना है। उसी दिन रात में दावत भी थी। उसका निमंत्रण देने के लिए नीरज अपनी बेटी शिवानी (04) के साथ अपनी ससुराल टड़ियावां थाना क्षेत्र के नवलपुर गया था। निमंत्रण देने के बाद देर शाम को वापस लौट रहा था। उसके साथ उसकी साली जूली (12) भी थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

हरदोई पिहानी मार्ग पर देहात कोतवाली क्षेत्र में बरगावां गांव के सामने पिहानी की ओर से आ रही डीसीएम ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक सवार तीनों लोग सिर के बल सड़क पर गिरे, तभी डीसीएम ने उन्हें रौंद दिया। गंभीर रूप से घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। नीरज के परिवार में पत्नी गुड्डी और एक साल का पुत्र है। घटना की जानकारी पर पहुंची देहात कोतवाली पुलिस ने डीसीएम को कब्जे में लेकर फरार चालक की तलाश की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय