Saturday, May 4, 2024

टाइम बम लेडी इमराना का शामली कनेक्शन आया सामने, 2 दिन भीड़ जुटाकर लगाती थी दरबार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली: मुजफ्फरनगर में एसटीएफ द्वारा 4 टाइम बमों के साथ एक अभियुक्त की गिरफ्तारी के बाद शामली जिला एक बार फिर खुफिया एजेंसियों के रड़ार पर आ गया गया है। एसटीएफ के खुलासे के मुताबिक बमों का आर्डर देने वाली महिला इमराना शामली के बंतीखेड़ा गांव की मूल निवासी हैं, जो फिलहाल मुजफ्फरनगर में रह रही थी। यह भी पता चला है कि महिला हफ्ते में दो दिन बंतीखेड़ा में कार से आकर झाड—फूंक का दरबार लगाती थी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

दरअसल, एसटीएफ ने शुक्रवार को मुजफ्फरनगर में विशेष कार्रवाई करते हुए मिमलाना रोड निवासी जावेद नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जिसके कब्जे से 4 टाइम बम (आईईडी) बरामद हुए हैं। एसटीएफ ने यह भी खुलासा किया है कि इमराना नाम की महिला ने जावेद को टाइम बम बनाने का आर्डर देते हुए नकदी भी दी थी। एसटीएफ के मुताबिक महिला इमराना शामली जिले के गांव बंतीखेडा की रहने वाली है, जो फिलहाल प्रेमनगर मुजफ्फरनगर में रह रही थी। उधर, एसटीएफ के सनसनीखेज खुलासे के बाद बंतीखेड़ा गांव के लोग भी सकते में आ गए हैं। गांव पहुंचकर पूछताछ की गई, तो कोई भी ग्रामीण कैमरे पर बोलने के लिए तैयार नही हुआ।

 

 

ग्रामीणों ने बताया कि इमराना झाडफूक का काम करती है और उसपर एक बाबा का साया बताया जाता है। ग्रामीणों द्वारा इमराना के मकान की जानकारी दी गई, जिसका शटर खुला हुआ था, लेकिन अंदर कमरे के ताले लगे हुए थे। यह भी पता चला कि इमराना सप्ताह में दो दिन कार से बंतीखेडा आकर गुरूवार व रविवार को झाडफूक का दरबार लगाती है और वह एक दिन पूर्व भी अपने बेटे के साथ कार में गांव में आई थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय