Saturday, May 18, 2024

नोएडा में गनर पाने के लिए भाजपा नेता ने अपनी फॉर्च्यूनर पर चलवाई थी गोली, बदमाश गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना बादलपुर पुलिस ने 25 सितंबर को आशू फार्म हाउस के बाहर खड़ी फॉर्च्यूनर कार पर ताबड़तोड़ गोली चलाने वाले एक एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश को गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि कार भाजपा नेता की थी। पुलिस सूत्रों के अनुसार भाजपा नेता ने सरकारी गनर लेने के लिए अपनी कार के ऊपर गोली चलवाई थी। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है।

पुलिस आयुक्त श्रीमती लक्ष्मी सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि 25 सितंबर को एक व्यक्ति ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि आसू फार्म हाउस के बाहर उनकी फॉर्च्यूनर कार खड़ी थी, तभी अज्ञात बदमाश ने उसके ऊपर ताबड़तोड़ गोली चलाई। मीडिया प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज मामले की जांच कर रही थाना बादलपुर पुलिस ने आज इस मामले में संलिप्त अरुण शर्मा उर्फ सोनू शर्मा पुत्र सुधीर शर्मा निवासी ग्राम खेड़ा धर्मपुरा को गिरफ्तार किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि इसके पास से पुलिस ने एक देसी तमंचा और कारतूस बरामद किया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार जिस फॉर्च्यूनर कार पर गोली चलाई गई थी वह एक भाजपा नेता की है।

पुलिस को जांच में पता चला है कि भाजपा नेता ने हिस्ट्रीशीटर से सांठगांठ करके अपनी कार पर गोली चलवाई थी। ताकि वह इस बात का फायदा उठाकर सरकार से अपनी सुरक्षा के लिए गनर ले ले। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रहकर मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय