Saturday, May 18, 2024

डेस मोइनेस में तूफान की चेतावनी, ट्रम्प की रैली रद्द

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

वाशिंगटन। अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने इस सप्ताह के अंत में आयोवा में होने वाली अपनी रैली को तूफान के खतरे के चलते रद्द कर दिया है।

ट्रम्प ने कार्यक्रम शुरू होने से कुछ घंटे पहले शनिवार को अपने ‘ट्रुथ सोशल नेटवर्क ’ पर कहा, “आयोवा में टॉरनेडो वॉच। हमारे महान देशभक्तों की सुरक्षा के लिए हमें आज की पूरी तैयारियां कर ली गयी रैली को स्थगित करने या रद्द करने के लिए कहा गया है।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ट्रम्प ने अपने समर्थकों से बवंडर के खतरे को देखते हुये सुरक्षित स्थानों पर जाने को कहा और साथ ही उन्होंने कहा कि कि निकट भविष्य में रैली की नयी तारीख की घोषणा की जाएगी।

ट्रम्प ने ट्रुथ सोशल पर पोस्ट में कहा, “दुर्भाग्य से डेस मोइनेस में बवंडर की चेतावनी के कारण हम लॉरीडसन एम्फीथिएटर में आज की आउटडोर रैली को रद्द करने के लिए मजबूर हैं। सम्पर्क में रहें, हम जल्द ही कार्यक्रम को पुनर्निर्धारित करेंगे। वहां सुरक्षित रहें!”

ट्रम्प ने पिछले साल के अंत में 2024 के चुनाव में अपनी उम्मीदवारी की घोषणा की थी और हाल के चुनावों में रिपब्लिकन में वह सबसे आगे रहे हैं। इसके बाद फ्लोरिडा के गवर्नर रॉन डीसांटिस हैं जिन्होंने अभी तक औपचारिक रूप से अपना अभियान शुरू नहीं किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय