Monday, May 20, 2024

भदोही में बैरिकेडिंग हटाने की मांग को लेकर व्यापारियों ने किया प्रदर्शन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

भदोही। उत्तर प्रदेश के भदोही जिले के प्रमुख नगर गोपीगंज में रविवार को राष्ट्रीय राजमार्ग के प्रमुख चौराहा व तिराहा पर लगे बैरिकेडिंग हटाने की मांग को लेकर व्यापारियों ने विरोध प्रदर्शन किया।

व्यापार मण्डल के नगर अध्यक्ष श्रीकांत जायसवाल के नेतृत्व में जुटे व्यापारियों ने बैरिकेडिंग हटाने की मांग को लेकर जोरदार प्रदर्शन किया। इस दौरान वक्ताओं ने कहा कि पुलिस ने नगर के प्रमुख चौराहों व तिराहों को बंद कर नगर को दो भागों में विभक्त कर दिया। नगर के लोगों द्वारा इसे काफी समय से हटाने की मांग की जा रही है, लेकिन जिला प्रशासन पर व्यापारियों की गुहार का कोई असर नही हो रहा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

व्यापारियों ने आरोप लगाते हुए कहा कि नगर के चौराहा, हॉस्पिटल और मिर्जापुर रोड तिराहे पर लगाए गए बैरिकेडिंग से नगर का व्यापार प्रभावित हो रहा है। इससे चौराहे व तिराहे पर तैनात यातायात पुलिस बाइक चालकों को दौड़ाि फोटो खींचकर चालान कर रहे है। ऐसी दशा में ग्रामीण इलाके के ग्राहक भी बाजार आने से अब कतराने लगे हैं।

व्यापारियों ने आवाज बुलंद करते हुए मांग किया कि तानाशाही रवैया व्यापारियों के साथ बन्द करते हुए पुलिस बैरिकेडिंग को हटवाने के साथ ही प्रमुख तिराहा चौराहा की चेकिंग पर रोक लगवाया जाए। अगर ऐसा नहीं होता तो व्यापारी व्यापक पैमाने पर धरना प्रदर्शन के साथ अपने प्रतिष्ठानों को भी विरोध में बंद करने पर मजबूर होंगे।
धरना प्रदर्शन में श्रीकांत जायसवाल,रमाकांत गुप्ता, अनिल, अवधेश, दिनेश, मनोज, सतीश, इम्तियाज, कमला मोदनवाल, पप्पू मोदनवाल,पाठक समेत अन्य व्यापारी शामिल रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय