Friday, June 28, 2024

मुजफ्फरनगर में बढ़ती अनेकों समस्याओं के सम्बन्ध में व्यापारियों ने एसपी सिटी को सौंपा ज्ञापन

मुजफ्फरनगर। विभिन्न समस्याओं को लेकर व्यापारियों ने एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत को एक ज्ञापन सौंपा, जिसमें बताया गया है कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मण्डल विगत कई दशकों से व्यापारी समाज की सेवा में संघर्षरत संगठन है, जिसके सहयोग द्वारा समय समय पर व्यापार ही नहीं, अपितु सामाजिक व्यवस्थाओ का भी निदान कराया गया है। संगठन का एक प्रतिनिधिमण्डल प्रशासन से सम्बद्ध कुछ समस्याओं की ओर आपका ध्यान आकर्षित कराने के लिए बताया कि दो पहिया वाहन की चेकिंग की प्रकिया नगर मे बखूबी चल रही है, परन्तु उसके दण्ड के माप मे कही कही भिन्नता पायी जा रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ऐसे में व्यापार मण्डल के पदाधिकारियों द्वारा संज्ञान में लेने पर उपयुक्त जवाब नहीं मिल पाता है। अनुरोध है कि ऐसी न्यायविरोधी कार्यों की जॉच करके तुरन्त अंकुश लगाया जायें। नई मण्डी एक आवासीय क्षेत्र है, जहाँ शहर का एक बडी संख्या में वर्ग रहता है। जानसठ पुल के नीचे मीका बिहार के गेट पर एक बीयर शॉप है।

 

जहाँ सायंकाल 7 बजे के बाद 10 बजे तक पुल के नीचे मीड इकठठी होने का कार्य लम्बे समय से चल रहा है। वर्तमान में यहाँ धर्मविशेष के लोगो की संख्या में अधिकता आयी है जो गुजरती महिलाओं को छेडने व फब्तियां कसने का कार्य करते है। निकट में थाना होने के कारण वहाँ के स्थानीय लोगो ने इसकी जानकारी थाने पर दी पर अस्थाई कार्यवाही की गई जिस कारण स्थिति यथावत है। भविष्य में यह कोई नई रूपरेखा न बना दें ऐसा होने की आशंका भी है क्योकि सामने ही 3 एटीएम भी है। समाधन स्वरूप या तो इस ठेके का स्थान परिवर्तित हो या ठेके की सरकारी कैन्टीन हो, ताकि बाहर मात्र बिकी हो सेवन नही। इस पर विशेष ध्यान देना जरूरी है।

 

ज्ञहाल ही में एटूजेड रोड पर बर्बरता से हुई डकैती से नगर का वह व्यापारी जो बाहरी कॉलोनियों में रहते है, ऐसे व्यापारियों में डर का माहौल है। ऐसे क्षेत्रों में पुलिस व्यवस्था और दुरूस्त कराने का कष्ट करे। हाल ही में कुछ युवाओं का रेकिट जोकि बदमाशी के साथ ही साथ बाईक चोर रेकिट भी हैं, ऐसा गाँधी कॉलोनी की बाईक चोरी में देखा गया, इस पर विशेष टीम के गठन की आवश्यकता है। इस और प्राथमिकता देते हुए समुचित व्यवस्था को सकारात्मक स्वरूप देने का कष्ट करें।

 

ज्ञापन देने वालों में अशोक बाटला प्रदेश (संयुक्त मध्यमंत्री), डॉ. धर्मेन्द्र सिंह प्रदेश (उपाध्यक्ष), गोपाल मित्तल (जिलाध्यक्ष), पवन प्रदेश (संगठन मंत्री), दीपक नारंग (जिला महामंत्री), प्रमोद टांक (नगर अध्यक्ष), स. सतनाम सिंह हसंपाल (नगर महामंत्री), स. गुरुप्रीत सिँह सिड़ाना (जिलाध्यक्ष युवा), राजीव बंसल (नगर अध्यक्ष युवा), संदीप मित्तल (इकाई अध्यक्ष), सुरेश चंद जैन, सुधीर चंचल आदि शामिल रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय