Monday, May 20, 2024

बदायूं में दो युवतियों ने किया समलैंगिक विवाह, 7 माह की गर्भवती है एक युवती

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बदायूं । उत्तर प्रदेश के जनपद बदायूं में बुधवार को दो युवतियों के समलैंगिक विवाह करने का मामला सामने आया है। मंदिर में दोनों ने शादी करने के बाद फोटो सोशल मीडिया पर साझा किया है। युवतियों के घरवालों ने इस पर आपत्ति जताई है।

दातागंज कोतवाली क्षेत्र में अलग-अलग गांव में रहने वाली दोनों युवतियां दातागंज कस्बे में एक कपड़े की दुकान पर काम करती थीं। इस दौरान दोनों युवतियों की दोस्ती हुई और धीरे-धीरे प्रेम करने लगीं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसी वजह से एक युवती ने मौका पाकर मंदिर में जाकर शादी कर ली। इसमें एक लड़की खुद दुल्हा बनी थी और दूसरी युवती दुल्हन। बुधवार को दोनों युवतियों की फोटो फेसबुक पर वायरल हो रही है। सोशल मीडिया के जरिए दोनों युवतियों के परिजनों को जब इस समलैंगिक विवाह की जानकारी हुई तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई।

शादी करने वाली युवती जो दुल्हा बनी थी, उसने अपने बयान में कहा कि उसका पुरुषों से विश्वास उठ गया है। इसलिए उसने एक लड़की से शादी की है। जबकि पत्नी बनी युवती का कहना है कि वह सात माह की गर्भवती है। उसके गर्भ में पल रही संतान को जन्म देकर वे दोनों अपना नाम देंगी। मैंने जिस लड़की से शादी की है, उसे अपना पति मानती हूं। वह मेरी भावनाओं को बाखूबी समझती है। हालांकि  इस समलैगिंग विवाह का दोनों के घरवालों ने विरोध किया है।

परिवारवालों का कहना है कि दोनों युवतियां और इनका जीवन कैसे कटेगा। शादी का रिश्ता एक लड़का और लड़की के बीच होता है लेकिन दोनों युवतियों ने शादी करके समाज को कलंकित करने का काम किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय