Tuesday, October 29, 2024

नोएडा में किशोरी समेत दो ने की आत्महत्या, ट्रेन की चपेट में आने से युवती की मौत

नोएडा। जनपद गौतमबुद्व नगर के अलग-अलग जगहों पर रहने वाले एक किशोरी समेत दो लोगों ने मानसिक तनाव के चलते आत्महत्या कर ली। वहीं एक व्यक्ति शराब के नशे में निर्माणाधीन बिल्डिंग से नीचे गिर गया। इस घटना में उसकी मौत हो गई है। इसके अलावा ट्रेन की चपेट में आने से एक युवती की मौत हो गई है।
पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र के चिपियाना गांव में रहने वाली रिया सिंह पुत्री राजन सिंह उम्र 17 वर्ष ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना सेक्टर-63 क्षेत्र में रहने वाले अंशु पुत्र शंभू दयाल उम्र 34 वर्ष ने मानसिक तनाव के चलते पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है। उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर-63 पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर-142 क्षेत्र में रहने वाले महंत गिरी 14 वर्ष की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है।
दनकौर रेलवे स्टेशन के जीआरपी पुलिस चौकी पर तैनात उप निरीक्षक विपिन कुमार ने बताया कि ओमवती पुत्री नंदराम उम्र 23 वर्ष निवासी सादुल्लापुर गांव दनकौर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन की चपेट में आ गई। उन्होंने बताया कि घटना में उसकी मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
थाना सेक्टर-113 के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि सेक्टर-113 क्षेत्र स्थित एक निर्माणाधीन बिल्डिंग में मजदूर कामु पुत्र हरेलाल निवासी जनपद मध्य प्रदेश काम कर रहा था। उन्होंने बताया कि शराब के नशे में वह ऊपर से नीचे गिर गया। इस घटना में उसकी मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची थाना सेक्टर-113 पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चलेगा।

- Advertisement -

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,466FollowersFollow
131,499SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय