Tuesday, April 16, 2024

मुजफ्फरनगर में बेलडा गंगनहर पटरी पर रोडवेज़ व बुलेरो की टक्कर में दो व्यक्तियों समेत 4 की मौत

मोरना। भोपा क्षेत्र सहित अन्य स्थानों पर हुई सड़क दुर्घटनाओं में चार व्यक्तियों की मौत हो गयी। हादसों के चलते त्यौहार की खुशियां मातम में बदल गयी। भोपा थाना क्षेत्र के बेलडा व निरगाजनी झाल के बीच गंग नहर पटरी पर रोडवेज व बुलेरो कार की तेज भिड़ंत हो गयी, जिसमे कार सवार अंकुर पुत्र दिनेश त्यागी निवासी ग्यासपुर थाना निवाड़ी जिला गाजिय़ाबाद व चालक मोन्टी पुत्र मनोज निवासी अमहेड़ा गंगा नगर मेरठ की मौत हो गयी व विकास निवासी मुरादनगर मेरठ, अभिषेक व शिवम निवासी ग्यासपुर गाजिय़ाबाद घायल हो गये, जिनमें विकास को मेरठ रेफर किया गया।

पुलिस ने रोडवेज़ बस व क्षतिग्रस्त बुलेरो कार को कब्ज़े में लेकर जाँच शुरू कर दी। प्राप्त जानकारी के अनुसार आधी रात को रोडवेज बस भोपा की ओर से सिंकन्दरपुर की ओर जा रहा  था, जबकि बुलेरो कार सवार पुरकाजी की ओर मेरठ की जा रहे थे। भिड़ंत इतनी तेज थी कि बुलेरो कार के परखच्चे उड़ गये। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एम्बुलेंस द्वारा अस्पताल पहुंचाया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दौलतपुर के ग्रामीण की मौत से छाया मातम- थाना ककरौली क्षेत्र के गांव दौलतपुर निवासी कल्लू पुत्र सुखबीर 48 वर्ष सोमवार को अपने रिश्तेदारों से मिलने मुजफ़्फरनगर गया था, जहां बिलासपुर बाईपास कट के पास अज्ञात कार ने बाइक में टक्कर मार दी, जिसमें चार व्यक्ति घायल हो गये व कल्लू तथा उसकी पत्नी के भाई की मौत हो गयी। कल्लू की मौत से परिवार में मातम छा गया। कल्लू अपने पीछे पत्नी संगीता माता भूरो पुत्र शेर सिंह, दीपांशु पुत्री दीपांशी व मानसी को रोता बिलखता छोड़ गया है। कल्लू की ससुराल लखनऊ क्षेत्र की है व उसके ससुरालजन मुजफ्फरनगर क्षेत्र में फैक्ट्री में कार्य करते हैं। सोमवार को कल्लू होली मिलन के लिये ससुरालजनों के पास गया था।

सड़क हादसे में दण्डी आश्रम के प्रबन्धक की मौत- शुकतीर्थ स्थित दण्डी आश्रम के प्रबन्धक पवनीश कुमार सोमवार को पत्नी गुंजन को लेकर हरिद्वार गये थे। वापस लौटते समय जब वह थाना पुरकाजी क्षेत्र के तुगलकपुर गंग पटरी के पास पहुंचे, तभी सामने से आ रही कार ने उनकी कार में टक्कर मार दी, जिसमें पवनीश की मौत हो गयी व घायल पत्नी गुंजन को उपचार के लिये अस्पताल भेजा गया। पवनीश जिला मेरठ के मवाना क्षेत्र के गांव रहावटी के निवासी थे, जो पिछले दो वर्षों से आश्रम में प्रबंधक के रूप में कार्य कर रहे थे।

बाइक की टक्कर लगने से साइकिल सवार युवक की मौत
शाहपुर
। क्षेत्र के गांव काकड़ा निवासी एक 4० वर्षीय साइकिल सवार युवक की बाइक की टक्कर लगने से मौत हो गई। क्षेत्र के गांव काकड़ा निवासी 4० वर्षीय शिवकुमार पुत्र कलीराम सोमवार को साइकिल पर सवार होकर कस्बे में सामान लेने आया था। दोपहर के समय वह वापस अपने गांव लौट रहा था, तो जब वह गुड़ मंडी से आगे पहुंचा, तो पीछे से तेज गति से आ रही एक बाइक ने साइकिल में टक्कर मार दी, जिससे साइकिल सवार सड़क पर गिर गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया, किंतु चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के संबंध में मृतक की मां छत्रकली ने अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है।

Related Articles

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय