Tuesday, February 27, 2024

मध्य प्रदेश के मंडला में खड़े ट्रक से टकराई बेकाबू कार, चार लोगों की मौत, छह घायल

मंडला। मध्य प्रदेश के मंडला जिले में शुक्रवार देर रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां राष्ट्रीय राजमार्ग-30 पर ग्राम औराई के पास एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि छह लोग घायल हो गए। घायलों में चार महिलाएं शामिल हैं। सभी को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामले को जांच में लिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जानकारी के अनुसार, हादसा बिछिया थाना क्षेत्र अंतर्गत मंडला-रायपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर शुक्रवार देर रात औराई गांव के पास हुआ। पुलिस ने बताया कि बोलेरो कार में 11 लोग सवार थे, जो छिंदवाड़ा जिले से बिछिया में आयोजित मेले में शामिल होने के लिए आए थे। इस दौरान बिछिया से अंजनिया की ओर आ रहा एक धान से भरा ट्रक ओराई के पास खड़ा था। लौटते वक्त उनकी तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। सूचना मिलते ही बिछिया पुलिस और 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को बिछिया अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पांच घायलों का उपचार जारी है, जबकि गंभीर रूप से घायल एक महिला को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

पुलिस के अनुसार, हादसे में चार लोगों की मौत हुई है। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में रखवाया गया है, जहां शनिवार को उनका पोस्टमार्टम होगा। फिलहाल मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय