कैबिनेट बैठक के बाद मुख्यमंत्री योगी दो दिवसीय दौरे पर जाएंगे गोरखपुर

 
wadefsgr

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिनों के दौरे पर मंगलवार को गोरखपुर पहुंच रहे हैं। गोरखपुर के लिए रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री योगी ने पूर्वाह्न 11 बजे कैबिनेट की बैठक बुलाई है। बैठक में कई अहम प्रस्तावों पर मुहर लग सकती है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नागपंचमी के अवसपर पर दो अगस्त को दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर पहुंचेंगे। वह गोरखनाथ मंदिर में दो दिवसीय विराट कुश्ती प्रतियोगिता के समापन समारोह में पहलवानों को आशीर्वाद देंगे।

अगले दिन बुधवार को विशाल रोजगार मेला और नगर निगम के विकास कार्यों के लोकार्पण-शिलान्यास समारोह में गोरक्षनगरी को 125 करोड़ की 86 परियोजनाओं का तोहफा देंगे। नगर निगम की इलेक्ट्रिक बसों को हरी झंड़ी दिखा कर रवाना करेंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को नागपंचमी की शाम गोरखनाथ मंदिर आएंगे। गोरखपुर केसरी, गोरखपुर कुमार एवं बीर अभिमन्यु खिताब पाने वाले पहलवानों को सम्मानित करने के बाद आशीर्वाद देंगे।

अगले दिन बुधवार को हिन्दू सेवाश्रम में जनता दर्शन में फरियादियों की समस्याएं सुनेंगे। उसके बाद आइआइटी, कौशल विकास मिशन, पॉलिटेक्निक एवं सेवायोजन विभाग द्वारा मदन मोहन मालवीय प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय (एमएमएमयूटी) परिसर में पूर्वाह्न 11 से मध्याह्न 12 बजे तक रोजगार मेला को संबोधित करेंगे।

From around the web