बरेली के सपा विधायक शहजिल इस्लाम की सपा से नाराजगी फिर आयी सामने, सदस्यता अभियान से भी किया किनारा 

 
व्
बरेली - मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक बयान के बाद चर्चा में आये समाजवादी पार्टी (सपा) विधायक शहजिल इस्लाम ने पार्टी द्वारा छेड़े गये सदस्यता अभियान से किनारा कर लिया है।

शहजिल ने गुरूवार को कहा कि वह बेटे के एडमिशन के चलते दिल्ली में हैं। दरअसल, अमरोहा से विधायक व पूर्व मंत्री विधायक महबूब अली को सपा हाई कमान ने बरेली का सदस्यता अभियान प्रभारी बनाया है। बुधवार को उन्होंने पार्टी कार्यालय में बैठक कर बरेली में चार लाख सदस्य बनाने का आह्वान किया और कहा कि सपा के पास जितनी बड़ी कार्यकर्ताओं की फौज है, उतनी किसी दल के पास नहीं है। हम लोग बूथ व , ब्लाक स्तर पर हर विधानसभा में कैंप करेंगे। लोगों को पार्टी से जोड़ने का कार्य करेंगे। 50 साधारण सदस्य बनाने वाले सदस्य को सक्रिय सदस्य माना जाएगा। सदस्यता के लिए प्रत्येक को 20 रुपये अदा करने होंगे।

सदस्यता प्रभारी विधायक महबूब अली ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग फोन और वाट्सएप पर सदस्य बना रहे हैं वे सिर्फ लोगों को गुमराह कर रहे हैं।

बरेली में सदस्यता अभियान का शुभारंभ करा रहे सदस्यता प्रभारी विधायक महबूब अली से जब इस पर सवाल किया गया तो वह बचते नजर आए. उन्होंने कहा कि विधायक शहजिल किसी काम से व्यस्त होंगे। शहजिल से जुडी जानकारी राष्ट्रीय नेतृत्व ही दे सकता है।

उल्लेखनीय है कि हाल में ही हुए राष्ट्रपति चुनाव में क्रास वोटिंग को लेकर 'चर्चा में रहे शहजिल फिर सवालों में घिर गए है। वह बरेली में आयोजित सपा सदस्यता अभियान के शुभारम्भ में शामिल ही नहीं हुए। इससे पूर्व शहजिल इस्लाम बरेली में जिला समाजवादी पार्टी द्वारा अप्रैल में आयोजित इफ्तार पार्टी में शामिल नहीं हुए थे जबकि बरेली शहर में ही उसी दिन आल इण्डिया रजा एक्शन कमेटी द्वारा आयोजित इफ्तार पार्टी में शहजिल इस्लाम शामिल हुए थे. ।

शहजिल के पेट्रोल पंप पर बुलडोजर चलने से दुःखी अखिलेश यादव के आदेश पर विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष संजय लाठर के नेतृत्व गठित 12 सदस्यीय कमेटी बरेली आयी थी लेकिन श्री शहजिल कमेटी से नहीं मिले थे।

शहजिल इस्लाम ने बताया कि वह बच्चे के एडमिशन को लेकर दिल्ली में हैं। यह संयोग है कि  जब भी सपा का कार्यक्रम बरेली में होता है वह शहर से बाहर होते हैं।
 

From around the web