भूपेन्द्र चौधरी ने भाजपा कार्यकर्ताओं को दिया बूथ जीतो-चुनाव जीतो का मंत्र, आजम खां के मीडिया प्रभारी को भाजपा में किया शामिल

 
भूपेन्द्र चौधरी ने भाजपा कार्यकर्ताओं को दिया बूथ जीतो-चुनाव जीतो का मंत्र
रामपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता बूथ जीतो, चुनाव जीतो के मंत्र पर कार्य करते हुए रामपुर विधानसभा के उपचुनाव में कमल खिलाकर इतिहास रचने का काम करें।

उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ता को अपने-अपने बूथों पर डटकर एक-एक वोट डलवाने का कार्य करना है। कोई मतदाता ऐसा न हो, जो अपने मताधिकार का प्रयोग न कर सके। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सोमवार को रामपुर के शाहबाद रोड स्थित सांवरिया पार्क में भाजपा का रामपुर नगर विधानसभा क्षेत्र के बूथ सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। वहीं भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने सपा नेता आजम खां के मीडिया प्रभारी फसाहत अली खां शानू को उनके समर्थकों के साथ भाजपा परिवार में शामिल किया।

गरीबों के कल्याण के लिए काम कर रही भाजपा सरकार
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने बूथ सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार गरीबों के कल्याण, युवाओं को रोजगार और महिलाओं के उत्थान के लिए कार्य कर रही है। उत्तर प्रदेश में गांव के गरीब से लेकर किसानों के हितों तक की चिंता भाजपा सरकार कर रही है। ऐसे में कार्यकर्ताओं को जनता को उनके हितों के लिए चल रही योजनाओं की जानकारी देने के लिए घर-घर पहुंचे। निश्चित ही जनता भाजपा को वोट देगी और रामपुर में इतिहास रचने का काम होगा।

उन्होंने बूथ अध्यक्षों से उनके बूथों की स्थिति के बारे में जानकारी भी ली। उन्होंने कहा कि भाजपा के परिश्रमी कार्यकर्ताओं को इस विधानसभा उपचुनाव में बूथ स्तर पर और अधिक मेहनत करनी होगी।

आजम खां के मीडिया प्रभारी भाजपा में हुए शामिल
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खां के मीडिया प्रभारी फसाहत अली खां शानू को बड़ी संख्या में उनके समर्थकों के साथ भाजपा परिवार में शामिल किया।

भाजपा प्रत्याशी आकाश सक्सेना के चुनाव कार्यालय पर हुए कार्यक्रम में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी के समक्ष फसाहत अली खां शानू के साथ इरशाद महमूद, सनी खां, बब्बू घोसी, शाहिद खां, तारिक मियां, अमरपाल यादव, अरशद खां, फैसल खां, अली अहमद, तारिक मियां समेत सैकडों लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

इस मौके पर कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना, कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह, पैक्सपेड के चेयरमैन सूर्यप्रकाश पाल, प्रदेश उपाध्यक्ष ब्रजबहादुर सिंह आदि मौजूद रहे।

From around the web