मुख्यमंत्री योगी ने राजू श्रीवास्तव के निधन पर जताया दुख

 
er46u8

लखनऊ । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उप्र फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन और मशहूर काॅमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन पर दुख जताया है। उन्होंने हास्य कला की विधा को अपनी प्रतिभा एवं मेहनत से नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया। उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के माध्यम से प्रदेश की परंपरागत कला की विधाओं के उत्थान में उनका सराहनीय योगदान रहा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि अपनी अभिनव कला दक्षता द्वारा जीवनपर्यंत सभी का मनोरंजन करने वाले राजू श्रीवास्तव का निधन अत्यंत दुःखद है। शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदनाएं व्यक्त करते हुए ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति हेतु प्रार्थना करता हूं।

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि फिल्म जगत में अपने सहज हास्य से एक अलग पहचान बनाने वाले प्रसिद्ध कॉमेडियन एवं हमारे अतिप्रिय भाजपा नेता राजू श्रीवास्तव के असामयिक निधन से मन व्यथित है। उनका निधन कला एवं फिल्म जगत के लिए अपूरणीय क्षति है। ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें तथा शोकाकुल परिजनों व प्रशंसकों को यह दु:ख सहने की शक्ति प्रदान करें।

उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने ट्वीट में कहा कि आज विश्व प्रसिद्ध हास्य कलाकार, अपनी अद्भुत प्रतिभा से लोगों के हृदयों में जगह बनाने वाले मेरे अभिन्न मित्र राजू श्रीवास्तव के निधन से स्तब्ध व दुःखी हूं। ईश्वर से गोलोकवासी पुण्यात्मा को अपने श्री चरणों में स्थान प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं।

गौरतलब है कि कामेडियन राजू श्रीवास्तव का 58 साल की उम्र में निधन हो गया। 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। बुधवार को उनके निधन से उनके देश-विदेश के प्रशंसकों में शोक की लहर दौड़ गई।

From around the web