मथुरा में सूटकेस में बंद मिली मृत महिला की हुई पहचान, दिल्ली की रहने वाली थी

 
ह
नई दिल्ली। उत्तर के मथुरा में यमुना एक्सप्रेस-वे की एक सर्विस लेन के पास सूटकेस में जिस महिला का शव मिला था, उसकी पहचान दिल्ली के बदरपुर की निवासी के रूप में हुई है। पुलिस ने यह जानकारी दी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला की पहचान 21 वर्षीय आयुषी यादव के रूप में हुई है। अधिकारी ने कहा, उसकी मां को शवगृह में बुलाया गया और शव की शिनाख्त की गई।

मामले की जांच कर रहे थाना प्रभारी एम.पी. सिंह ने बताया कि यादव मूल रूप से यूपी के गोरखपुर की रहने वाली थी, लेकिन वह अपने परिवार के साथ दिल्ली में रह रही थी। यूपी पुलिस ने स्थानीय पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। आरोपियों की पहचान कर उन्हें पकड़ने के लिए पुलिस की एक विशेष टीम गठित की गई है।

फिलहाल पुलिस हत्या के पीछे के मकसद के बारे में निश्चित नहीं है। वह पीड़िता के कॉल डिटेल रिकॉर्ड को खंगाल रहे हैं और हाईवे पर लगे सीसीटीवी फुटेज की भी जांच कर रहे हैं ताकि यह पता लगाया जा सके कि वह दिल्ली से मथुरा कैसे पहुंची।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, "हमने एक मामला दर्ज किया है और हमारे सबसे अच्छे अधिकारी मामले को सुलझाने के लिए काम कर रहे हैं।"
 

From around the web