धनंजय सिंह बने जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव, नीतीश को दिया धन्यवाद

 
न

 

जौनपुर, - उत्तर प्रदेश में जौनपुर के पूर्व सांसद धनंजय सिंह को जनता दल यूनाइटेड (जदयू) का राष्ट्रीय महासचिव बनाया गया है।

पार्टी की ओर से उनके मनोनयन की घोषणा किये जाने के बाद सिंह ने रविवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के प्रति धन्यवाद ज्ञापित किया है। केन्द्र और उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के घटक दल जदयू का शनिवार को उन्हें महासचिव बनाये जाने के बाद उनके समर्थकों ने जश्न मनाना शुरु कर दिया है।

धनंजय सिंह हाल ही में हुए उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में जेडीयू के टिकट पर ही जौनपुर की मल्हनी सीट से चुनाव भी लड़े थे। हालांकि उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

दो बार विधायक रहे धनंजय सिंह एक बार जौनपुर से सांसद भी रह चुके हैं। उनकी पत्नी श्रीकला धनंजय सिंह इस समय जिला पंचायत अध्यक्ष हैं। राष्ट्रीय महासचिव बनाए जाने पर धनंजय सिंह ने कहा कि वह पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को इसके लिए धन्यवाद देते हैं। पार्टी ने जो जिम्मेदारी दी है, वह उसका ईमानदारी से निर्वहन करेंगे। वह शीर्ष नेतृत्व के विश्वास पर खरा उतरने का पूरा प्रयास करेंगे।

From around the web