शिवसेना को खत्म करने का प्रयास, दिल्ली तक की लड़ाई को तैयार: उद्धव ठाकरे

 
उद्धव ठाकरे
मुंबई। शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने कहा कि शिवसेना को खत्म करने का प्रयास किया जा रहा है। लेकिन शिवसेना अब गली से दिल्ली तक की लड़ाई लडऩे के लिए तैयार है। उद्धव ठाकरे ने कहा कि न्यायदेवता पर उन्हें विश्वास है, इसलिए निर्णय उनके पक्ष में होगा ।

उद्धव ठाकरे बुधवार को मातोश्री बंगले पर शिवसेना कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि राजनीति में अब तक एक दूसरे से आगे निकलने की लड़ाई होती थी। इसके बाद राज्य में जो हो रहा है वह सब सिर्फ शिवसेना को खत्म करने के लिए हो रहा है। इससे पहले शिवसेना तोड़ी गई और अब शिवसेना खत्म करने का प्रयास हो रहा है, इसलिए शिवसेना कार्यकर्ताओं को सजग तथा सतर्क रहना आवश्यक हो गया है।

उद्धव ठाकरे ने कहा कि राजनीति में हमेशा जीत- हार होती है। कभी कोई जीतता है तो कभी कोई हारता है। लेकिन राजनीति में किसी ने कभी किसी को खत्म करने की बात नहीं की। जो दूसरे को खत्म करने के लिए बोलता है वह पहले समाप्त होता है। जे पी नड्डा ने कहा है कि अन्य दल वंशवादी हैं। मैं बालासाहेब ठाकरे का बेटा हूं। लेकिन वास्तव में भाजपा का वंश क्या है? सब रेडीमेड हैं। उद्धव ठाकरे ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि उन्होंने हमारा गुलाब लिया है, अब कांटे कौन लेगा। शिवसेना के कांटों का सामना तो भाजपा को करना ही होगा।

From around the web