फतेहपुर: छात्रा की हत्या, गुस्साएं ग्रामीणों ने सड़क किया जाम

 
77

फतेहपुर। जिले में मंगलवार को साइकिल से कोचिंग के लिए निकली एक छात्रा की धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी गई। छात्रा का शव एक बाग में फेंक कर हत्यारे फरार हो गये। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर हत्यारों की तलाश में जुट गई है। घटना की जानकारी मिलने पर परिजनों के साथ पहुंचे ग्रामीणों ने हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए हाइवे जाम कर दिया।

कानपुर देहात के साढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी शिक्षक की 20 वर्षीय पुत्री फतेहपुर के जहानाबाद स्थित एक कोचिंग सेंटर में टीईटी की तैयारी कर रही थी। परिजनों ने बताया कि रोज की तरह सुबह करीब 08 बजे साइकिल से जहानाबाद कोचिंग पढ़ने के लिए निकली थी। जब नियत समय से काफी देर तक वह घर नहीं पहुंची तो दोपहर को बेटी के मोबाइल में काल किया तो फोन स्विच ऑफ था। आसपास इलाके में उसकी खोजबीन शुरू की गई। पुलिस की सूचना के बाद घटना की जानकारी हुई।

जहानाबाद थाना क्षेत्र के खैराबाद गांव स्थित एक बाग में रक्तरंजित छात्रा का हत्यायुक्त शव बरामद हुआ। छात्रा के शरीर में चाकुओं से कई वार किए जाने के निशान थे। यह देख गुस्साएं परिजनों व ग्रामीणों ने थाने के सामने शव को रखकर घाटमपुर-चौडगरा मार्ग पर जाम लगा दिया।

घटना की जानकारी पर थाना पुलिस के साथ बिन्दकी क्षेत्राधिकारी योगेंद्र मलिक भी मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना किया।

जहानाबाद थाना प्रभारी शैतान सिंह ने बताया कि परिजनों को समझाकर जाम खुलवाने का प्रयास किया जा रहा है। हत्या का मुकदमा दर्ज कर हत्यारों की तलाश के प्रयास किये जा रहे हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद उसी के अनुरूप उचित कानूनी कार्रवाई की जायेगी।

From around the web