प्रतापगढ़ में 30 लाख के गांजा के साथ चार तस्कर गिरफ्तार, लग्जरी वाहनों से करते थे सप्लाई

 
v

प्रतापगढ़। रानीगंज पुलिस ने सराहनीय कार्य करते हुए 30 लाख रू के 3 क्विंटल 40 किलोग्राम अवैध गांजा सहित 2 कारों से 4 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया। जिनके पास से अवैध गांजा बिक्री के 95 हजार 500 रु0 भी बरामद किए है।
पुलिस के मुताबिक मुआर अधारगंज में बबलू सिंह उर्फ राजेश सिंह के घर व पंपिगसेट के करीब दो कारों से गांजा सप्लाई होने की जानकारी पर छापा मारा। पुलिस को देखते ही वहां भगदड़ मच गई। लोग पुलिस से बचने के लिए खेतों की ओर भागे मगर पुलिस घेराबंदी कर बबलू सिंह उर्फ राजेश समेत चार लोगों को दबोच लिया। पूछताछ के बाद उनके करीबियों की धरपकड़ के लिए पुलिस दबिश दे रही है। बरामद गांजा जौनपुर के साथ ही शहर में खपाने की तैयारी थी। मगर, तस्करों के मंसूबे पर पुलिस ने पानी फेर दिया। तलाशी के दौरान एक मकान व पंपिगसेट से भी बिक्री के लिए रखे गए गांजा के पैकेट मिले। करीब साढ़े तीन कुंतल गांजा दस व पांच किलो के पैकेट बनाकर रखे गए थे। जिसे शहर व जौनुपर भेजने के लिए रखा गया था।
पुलिस बरामद गांजा व आरोपियों को लेकर थाने लौट आई। सभी से पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो बताया कि बरामद गांजा उड़ीसा से आया था। जिसे बिहार के रहने वाले गांजा तस्कर ने मुहैया कराया था।  पूछताछ में पकड़े गए बबलू सिंह समेत अन्य आरोपियों ने गांजा तस्करी में शामिल लोगों के नाम भी बताए। जिसके बाद पुलिस उनकी धरपकड़ के लिए दबिश दी मगर कोई हाथ नहीं लगा।

From around the web