गांधी परिवार ने जनता को धोखे के सिवा कुछ नहीं दिया: स्मृति

 
गांधी परिवार ने जनता को धोखे के सिवा कुछ नहीं दिया: स्मृति
रायबरेली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी पर निशाना साधते हुये केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सोमवार को कहा कि पांच साल में एक बार वोट का आशीर्वाद लेने आने वाले गांधी परिवार ने जनता को धोखे के सिवा और कुछ नहीं दिया।

अमेठी की सांसद ने क्षेत्र के सलोन इलाके में विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण किया। उन्होने कहा “वे (राहुल गांधी) जनता से वोट का आशीर्वाद लेने भले ही आते थे लेकिन पांच साल में एक बार आने वाले गांधी परिवार ने जनता को धोखे के अलावा कुछ नहीं दिया। आज भाजपा सरकार नाले से लेकर नदी के ऊपर पुल और व्यायामशाला से लेकर शौचालय तक आम नागरिक की हर जरुरतो को ध्यान में रखती है। भाजपा राज में जनता को लूटने वालो के खिलाफ कार्यवाही चल रही है।”

श्रीमती ईरानी ने कहा कि उन्हें लोगो ने एक बहन के तौर पर जो जिम्मेदारी सौपी है वह उसका निर्वहन कर रही है। आम लोगो के हितों का ध्यान सरकार को है और उन्हें अपने दायित्व को पूरा करने में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और जिला प्रशासन का पूरा सहयोग मिल रहा है।

केन्द्रीय मंत्री ने विकास खण्ड डीह के अन्तर्गत विभिन्न योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास समारोह का दीप प्रज्ज्वलित कर शुभारम्भ किया। उन्होने विकास खण्ड डीह में 6 करोड़ 76 लाख 72 हजार 980 रूपये लागत की 101 परियोजनाओं में से 36 का लोकार्पण व 65 का शिलान्यास बटन दबाकर किया।

उन्होने कहा कि केन्द्र व प्रदेश सरकार गरीबों की हितेषी है जो सबका साथ-सबका विकास-सबका विश्वास मूलमंत्र को लेकर सभी के सुख समृद्धि विकास के साथ ही देश व प्रदेश का चौमुखी विकास की ओर बढ़ रही है।

From around the web