लव-जिहाद: छद्म नाम से प्रेम प्रसंग चला कर 13 वर्षीय नाबालिग से दुष्कर्म करने का आरोप
 

 
अस
हापुड़। कोतवाली क्षेत्र की 13 वर्षीय नाबालिग को लव जिहाद में फंसाकर युवक ने दुष्कर्म किया। नग्नावस्था में पीड़िता की वीडियो बनाई और फिर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपित पीड़िता को ब्लैकमेल करने लगा। पिछले आठ माह से आरोपित समय-समय पर पीड़िता से शारीरिक संबंध बनाता आ रहा है। रविवार रात मामले की जानकारी पर पीड़िता के परिजन ने कोतवाली में तहरीर दी। पुलिस ने आरोपित को पकड़ लिया है।

नगर के एक मोहल्ला निवासी व्यक्ति ने बताया कि उसकी 13 वर्षीय पुत्री की मित्रता अपनी पड़ोसी एक किशोरी से थी। आठ माह पहले किशोरी मित्र ने उसकी पुत्री के मोबाइल नंबर से नगर के एक गांव निवासी युवक को फोन काल किया थी। इसके बाद युवक पीड़ित की पुत्री को फोन काल कर परेशान करने लगा। पुत्री ने इसकी शिकायत अपनी दोस्त से की। जिस पर उसने पुत्री पर युवक से दोस्ती करने का दबाव बनाया। धर्म छिपाकर युवक पीड़ित की पुत्री से बात करने लगा। धीरे-धीरे आरोपित ने पुत्री को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। कुछ दिन पहले युवक पीड़ित की पुत्री को एक होटल में ले गया।

दोनों के साथ पुत्री की मित्र भी गई थी। होटल में युवक ने पुत्री को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलकर पिला दिया। बेहोशी की हालत में युवक ने पुत्री के साथ दुष्कर्म किया और नग्नावस्था में वीडियो बना ली। होश में आने पर युवक ने पुत्री को वीडियो दिखाई। शिकायत करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। इसके बाद आरोपित ने समय-समय पर पुत्री के साथ दुष्कर्म किया। आरोपित के डर से पीड़िता ने स्वजन से इस संबंध में नहीं बताया।

मतांतरण का बनाया दवाब
नाबालिग पीड़िता ने बताया कि कुछ दिन पहले उसे युवक के धर्म के बारे में जानकारी हुई। इसके बाद उसने युवक से बातचीत करनी बंद कर दी लेकिन आरोपित उसे डराने-धमकाने लगा। आरोपित ने नाबालिग पर मंतातरण और शादी करने का दबाव भी बनाया। जिसके बाद पीड़ित परेशान रहने लगी।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सोमवीर सिंह का कहना है कि पीड़िता के परिजन की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित को पकड़ लिया है। नाबालिग लड़की को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है। तहरीर के आधार पर आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

From around the web