आजमगढ़ में संगीतज्ञ राजेश मिश्रा के बेटे की सरेआम गोली मारकर हत्या

 
न

आजमगढ़, - उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में मंगलवार को देर शाम मशहूर संगीतज्ञ राजेश मिश्रा के गांव में कुछ दबंगों ने उनके बेटे की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी। इस गोलीबारी में एक अन्य युवक घायल हुआ है।
आजमगढ़ के पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि हरिहरपुर गांव में राजेश मिश्रा के 20 वर्षीय पुत्र आदर्श मिश्रा की घर के पास ही दो स्थानीय युवकों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या कर दी। वारदात के बाद दोनों युवक फरार हो गये।
गंभीर हालत में आदर्श को पास के एक अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस गोलीकांड मेें एक अन्य युवक घायल हो गया। उसका इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है।
इस घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने अस्पताल के बाहर ही चक्का जाम कर दिया। 

घटना की जानकारी होने पर पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य व डीआईजी अखिलेश कुमार मौके पर पहुंच गए। मृतक व उसके पिता संगीत से जुड़े हुए थे। 04 अगस्त 2022 को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हरिहरपुर में मृतक युवक को सम्मानित भी किया था। गांव के मोहन मिश्रा ने बताया कि मृतक आदर्श मिश्रा को 10 दिन पूर्व आरोपी सुशील यादव उर्फ गोल्डी ने जान से मारने की धमकी दी थी। घटना के समय मृतक युवक शीतला मां के मंदिर के पास बैठकर नमकीन खा रहा था। उसी समय बाइक से सुशील यादव आया और चला गया। कुछ देर के बाद वह काजू शर्मा, कौशल गौड़ को बाइक पर बैठाकर वापस लौटा। आदर्श के सामने पहुंचते ही सुशील यादव ने सिर में गोली मार दी। इस हमले में एक युवक घायल हुआ। घायल विपिन मिश्रा (22) पुत्र नरेन्द्र मिश्रा का इलाज चल रहा है।

आर्य ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये लेकर दबिश दी जा रही है। उन्होंने कहा कि हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए चार टीमें गठित कर दी गई हैं। गिरफ्तारी के बाद इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि पुलिस को परिजनों की तहरीर मिलने के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा।

From around the web