मदरसाें की जांच के मुद्दे पर विपक्षी दल कर रहे गुमराह : दानिश आजाद

 
न

 

बाराबंकी, - उत्तर प्रदेश के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री दानिश आजाद अंसारी ने मदरसों की बेहतरी के लिये कराये जा रहे सर्वे के काम की तारीफ करते हुए कहा कि विपक्षी दल इस मुद्दे पर भ्रम फैलाकर लोगों को गुमराह कर रहे हैं।

आजाद ने स्थिति को स्पष्ट करते हुए शनिवार को कहा कि सर्वे के बाद मदरसे न तो बंद होंगे और न ही उन पर बुलडोजर चलाया जाएगा। मदरसे बंद करने और इन पर बुलडोजर चलाने की बात कहकर विपक्षी दल मुसलमानों को भ्रमित कर रहे हैं

अंसारी ने यहां एक निजी विद्यालय में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुस्लिम समुदाय से भ्रमित न होने की अपील करते हुए कहा कि वे विपक्षी दलों के बुने जाल में न फंसे। इस दौरान उन्होंने मदरसों के सर्वे को लेकर उठाये जा रहे सवालों पर विपक्षी दलों पर पलटवार किया। अंसारी ने कहा कि सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के फार्मूले पर चल रही  योगी सरकार के विकास कार्यों के कारण विपक्षी दल मुद्दाविहीन हो चुके हैं। इसलिये विपक्ष लोगों को डरा धमका कर गुमराह कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि सर्वे के बाद कमी मिलने वाले मदरसों की हालत सुधारी जाएगी। उन्होंने कहा कि भ्रम फैलाने वाले वे लोग हैं, जिन्होंने हमेशा मुसलमानों को वोट बैंक समझा है। आज जब मुसलमान मोदी और योगी के नेतृत्व में आगे बढ़ रहा है, तो इनको दर्द होने लगा है। योगी सरकार में मदरसों में दीनी शिक्षा के साथ-साथ आधुनिक शिक्षा दी जा रही है। जिन मदरसों में आधुनिक शिक्षा के संसाधनों का अभाव पाया जायेगा उन्हें अभावमुक्त किया जायेगा।

From around the web