प्रेम सम्बन्धों में बाधक बने बेटे को मां ने प्रेमी के साथ मिलकर मार डाला, गिरफ्तार

 
न
गाजियाबाद । मोदीनगर में एक कलयुगी मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी और अपने दूसरे बेटे की मदद से उसका शव जंगल में फेंक दिया।बेटा मां के प्रेम सम्बन्धों में बाधक बना हुआ था। पुलिस ने मां व उसके बेटे को गिरफ्तार कर लिया है जबकि प्रेमी फरार है।

क्षेत्राधिकारी मोदीनगर सुनील कुमार ने घटना का खुलासा करते हुए शुक्रवार को बताया कि तीन अगस्त को जगतपुरी निवासी अनुज कुमार उर्फ समर की लाश बरामद हुई थी। उसकी गला दबाकर हत्या की गई थी। इससे पहले उसकी साली ने अनुज की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। मामले की जांच के दौरान मृतक की पत्नी अंजलि ने पुलिस से अपनी सास पर शक जताया। जिसके बाद पुलिस ने युवक की मां कृष्णा देवी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो मामले का खुलासा हो गया ।

पूछताछ में कृष्णा देवी ने बताया कि उसके देवेंद्र नाम के युवक से अवैध संबंध थे। एक दिन अनुज ने उसे आपत्तिजनक स्थिति में देवेंद्र के साथ देख लिया था। उसने इस पर आपत्ति भी जताई थी। वो देवेन्द्र से अलग नहीं होना चाहती थी और कही उसका यह राज बेटा किसी के सामने न खोल दे तो प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या की साजिश रच डाली। घटना वाले दिन उसने अपने प्रेमी देवेन्द्र के साथ मिलकर अनुज की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद दूसरे बेटे की मदद से लाश को ठिकाने लगा दिया।

क्षेत्राधिकारी ने बताया कि अनुज की हत्या में उसकी मां और भाई अभिषेक को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि प्रेमी देवेंद्र की सरगर्मी से तलाश की जा रही है जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

From around the web