अमेठी में दो बच्चो की गला रेत कर हत्या, मां भी फांसी के फंदे से लटकती मिली

 
न

अमेठी। उत्तर प्रदेश के अमेठी में दो मासूम बच्चों और उनकी मां की सन्दिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला मंगलवार को सामने आया है। बच्चों की गला रेत कर हत्या की गयी है जबकि मां का शव फांसी के फंदे से लटकता मिली।
पुलिस के अनुसार जिले में शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के कुकहा रामपुर में एक घर के अंदर मां बच्चों सहित तीन शव बरामद हुए हैं। दोनों बच्चो की गला रेत कर हत्या हुई है, वही मां का शव फांसी के फंदे से लटकता मिला है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर वारदात की पड़ताल शुरु कर दी है।
पुलिस ने बताया कि दो साल के बेटे और चार साल की बेटी की गला रेत कर हत्या हुई है। वही मां का शव फांसी के फंदे से लटकता मिला है। इन तीन के अलावा मृतका की सास ही घर में रहती है। घटना के दिन मां अपने बच्चों के संग खाना खाकर लेट गई। वही मृतका की सास घर के बाहर लेटती थी। जब सुबह दरवाजा नहीं खुला और बच्चों की आवाज भी नहीं सुनाई दी तब बुजुर्ग सास को आशंका हुई। उन्होंने पड़ोसियों काे बुला कर दरवाजा खुलवाने की कोशिश की, लेकिन दरवाजा नहीं खुला।
पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने जब दरवाजा तोड़ कर खोला तो बच्चे निर्वस्त्र अवस्था में मृत पड़े थे। वही बगल में मां का शव साड़ी के फंदे से लटका था। मृतका का पति रोजी रोटी के लिए लखनऊ में मजदूरी करता है। घटना के 2 दिन पहले वह घर आया था।
अमेठी के पुलिस अधीक्षक इलामरान जी. ने बताया की शिवरतन गंज थाना क्षेत्र के एक गांव में तीन शव मिले हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस सबूत जुटा कर मामले की पड़ताल कर रही है।

From around the web