यूपी में हिन्दू देवी-देवताओं पर अशोभनीय शब्दों में लिखी पुस्तक बांट रहे थे लोग, पुलिस ने किया गिरफ्तार

 
फिरोजाबाद, 19 सितम्बर (हि.स.)। हिन्दू देवी देवताओं पर अशोभनीय शब्दों का प्रयोग कर लिखी गई पुस्तकों को वितरित करने वालों को हिन्दू युवा वाहिनी की टीम ने सोमवार को पुलिस के सुपुर्द किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।    नगर के सरकारी ट्रामा सेंटर के सामने बने अटल पार्क के बाहर सोमवार को कुछ लोग पुस्तकों का वितरण पार्क में आने वाले लोगों को कर रहे थे तभी वहां हिन्दू युवा वाहिनी की टीम पहुंची। टीम ने इन पुस्तक बांटने वालों को पकड़ लिया। हिन्दू युवा वाहिनी की टीम का आरोप है कि जिन पुस्तकों का इनके द्वारा वितरण किया जा रहा है। वह हिन्दू देवी देवताओं पर अशोभनीय शब्दों का प्रयोग कर लिखी गई है। हिन्दू युवा वाहिनी के सदस्यों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर आ गयी। पुलिस ने इन्हें पकड़ लिया और थाने ले गई। पूछताछ के दौरान पकड़े गये एक युवक ने अपना नाम गंगाराम पुत्र विधाराम निवासी अलींनगर केंजरा थाना टूण्डला बताया है। यह युवक अपने साथियों के साथ पुस्तकों का वितरण कर रहा था। पुलिस इस युवक व उसके साथियों से पूछताछ कर रही है।    इस सम्बंध में प्रभारी थानाध्यक्ष उत्तर का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद कार्यवाही की जायेगी।

फिरोजाबाद। हिन्दू देवी देवताओं पर अशोभनीय शब्दों का प्रयोग कर लिखी गई पुस्तकों को वितरित करने वालों को हिन्दू युवा वाहिनी की टीम ने सोमवार को पुलिस के सुपुर्द किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

नगर के सरकारी ट्रॉमा सेंटर के सामने बने अटल पार्क के बाहर सोमवार को कुछ लोग पुस्तकों का वितरण पार्क में आने वाले लोगों को कर रहे थे तभी वहां हिन्दू युवा वाहिनी की टीम पहुंची। टीम ने इन पुस्तक बांटने वालों को पकड़ लिया। हिन्दू युवा वाहिनी की टीम का आरोप है कि जिन पुस्तकों का इनके द्वारा वितरण किया जा रहा है। वह हिन्दू देवी देवताओं पर अशोभनीय शब्दों का प्रयोग कर लिखी गई है। हिन्दू युवा वाहिनी के सदस्यों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर आ गयी। पुलिस ने इन्हें पकड़ लिया और थाने ले गई।

पूछताछ के दौरान पकड़े गये एक युवक ने अपना नाम गंगाराम पुत्र विधाराम निवासी अलींनगर केंजरा थाना टूण्डला बताया है। यह युवक अपने साथियों के साथ पुस्तकों का वितरण कर रहा था। पुलिस इस युवक व उसके साथियों से पूछताछ कर रही है।

इस सम्बंध में प्रभारी थानाध्यक्ष उत्तर का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद कार्यवाही की जायेगी।

From around the web