योगी ने राम दरबार में लगायी हाजिरी,मंदिर निर्माण का लिया जायजा

 
न

 

अयोध्या - रामजन्म भूमि आंदोलन के नायक स्वर्गीय रामचन्द्र परमहंस दास की पुण्यतिथि पर श्रद्धाजंलि देने राम की नगरी अयोध्या पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को प्रसिद्ध हनुमान गढ़ी और रामलला के दरबार में जाकर दर्शन पूजन किया और भव्य राममंदिर के निर्माण कार्य का अवलोकन किया।

भगवान राम की तपोस्थली चित्रकूट में चल रहे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के तीन दिवसीय प्रदेश प्रशिक्षण वर्ग के समापन सत्र में भाग लेने के पहले श्री याेगी आज अपरान्ह अयोध्या पहुंचे और हेलीपैड से सीधे हनुमान गढ़ी पहुंचे जहां उन्होने राम भक्त हनुमान की आरती उतारी और प्रदेश के विकास की कामना की।

श्री योगी बाद में रामलला के अस्थायी मंदिर गये और दर्शन पूजन किया और राम जानकी की आरती उतार कर वंदना की। बाद में मुख्यमंत्री का काफिला राम जन्मभूमि स्थल की ओर बढ़ चला जहां उन्होने मंदिर निर्माण के कार्यो का बारीकी से अवलोकन किया और अधिकारियों का जरूरी दिशा निर्देश दिये।

मुख्यमंत्री ने रामचन्द्र परमहंस दास की समाधि पर श्रद्धासुमन अर्पित कर उन्हे भावभीनी श्रद्धाजंलि अर्पित की और दिगंबर अखाड़ा में साधु संतों से मुलाकात की।

From around the web