किसान नौजवान हित की बात करने से योगी को परहेज: जयंत

 
जयंत
मुजफ्फरनगर। राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) अध्यक्ष जयंत चौधरी ने उत्तर प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार पर निशाना साधते हुये कहा कि सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कैराना पलायन का मुद्दा तो उठाते है मगर उन्हे किसानो और नौजवानो की समस्या की कोई चिंता नहीं है।

खतौली उपचुनाव में गठबंधन प्रत्याशी मदन भैया के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुये श्री चौधरी ने सोमवार को कहा कि रविवार को सहारनपुर में मुख्यमंत्री ने सभा की, यहां उनकी भाषा देखिए वह कैराना पलायन का मुद्दा उठा रहे हैं। जबकि प्रदेश हितों की उन्हें कोई चिंता नहीं है।

रालोद अध्यक्ष ने कहा कि किसान पर 10 हजार रुपए का कर्ज हो तो वह अपराधी है, जबकि कुछ लोग देश का करोड़ों रुपये लेकर विदेश भाग गए। इन पर कार्रवाई करने में सरकार नाकाम दिख रही है। प्रदेश के मुखिया को किसान, रोजगार, युवा व समाज उत्थान की कोई चिंता नहीं है। वह अपनी जनसभा में पलायन का मुद्दा उठाते हैं जबकि ऐसी संकुचित सोच में अमर्यादित भाषा से प्रदेश में विकास नहीं हो सकता है।

उन्होंने कहा कि चुनाव में देश के गृहमंत्री अमित शाह ने वादा किया था कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बना दो, किसानों के घर बिजली के बिल नहीं आएंगे, लेकिन हालात इससे जुदा है। किसानों के घर पर बिजली विभाग की टीम छापेमारी कर रही है। खतौली क्षेत्र की जनता लंबे समय से अपनी समस्याओं से जूझ रही है। ऐसे में गठबंधन की जीत को सुनिश्चित करो जिससे क्षेत्र की आवाज को सदन में उठाया जा सके। यह कार्य रालोद के विधायक ही कर सकते हैं।

खतौली उपचुनाव मे जनसम्पर्क के लिए पधारे जयंत चौधरी ने क्षेत्र के फुलत, नंगली, मथैडी, अम्बरपुर, खेडी तगान, नावला, भैंसी, खानुपुर, बोपाडा,घासीपुरा, बेगराजपुर समेत कई गांवों में जनसम्पर्क किया और नुक्कड सभाओं को संबोधित किया।

From around the web