प्रयागराज में प्रेमिका से मिलने गए युवक की पीट-पीटकर हत्या

 
1

प्रयागराज। धूमनगंज थाना क्षेत्र के मुण्डेरा मण्डी मोहल्ले में मंगलवार भोर में प्रेमिका से मिलने गए युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। हत्या के सम्बन्ध में कुछ लोगों को हिराशत में लेकर पूछताछ कर रही है।

धूमनगंज थाना क्षेत्र के पोंगहटपुल निवासी बेनू पासी 23वर्ष पुत्र किसान सोमवार की रात मुण्डेरा मण्डी की रहने वाली अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए गया। जहां प्रेमिका के घर वालों को पता चला तो बेनू पासी की इस कदर पिटाई किया कि वह लहूलुहान होकर अचेत हो गया।

मंगलवार भोर में वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उसे उपचार के लिए तत्काल स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय ले गई। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। उधर खबर मिलते ही बेनू पासी के घर वाले थाने पहुंचे है। युवक की हत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे और कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

अपर पुलिस अधीक्षक नगर दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि एक युवक की हत्या हुई है। मामले में कुछ संदिग्ध लोगों से पूछताछ की जा रही है। तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जाएगी।

From around the web