शादी से इनकार करने पर प्रेमिका को चाकू से गोदकर मार डाला, खुद पुलिस को दी सूचना

 
1

गाजीपुर। जनपद के नोनहरा थाना क्षेत्र के पकवाइनार के सक्करपुर गांव में प्रेमी ने प्रेमिका की चाकू मारकर निर्मम हत्या कर दी। सोमवार की देर शाम इस दिल दहला देने वाली घटना से सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी होते ही एसपी रामबदन सिंह ने पुलिस बल के साथ मौका मुआयना किया।

उल्लेखनीय है कि अभिषेक यादव का करीब चार साल से युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेमिका की दूसरी जगह शादी की बात चल रही थी। ऐसे में आरोपित दबाव बना रहा था कि शादी से इनकार कर दो लेकिन वह नहीं मानी। शाम को उसने एक बार फिर उसे बुलाकर साथ भाग चलने को कहा। न मानने पर उसने चाकू घोपकर प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया। प्रेमिका की हत्या को अंजाम देकर आरोपित प्रेमी सोमवार की देर शाम अटवा मोड़ चौकी पर आया और कहा कि मैं एक लड़की को चाहता था, और वह मुझसे शादी करने से इनकार कर दी। इसपर मैंने उसे अपने साथ चलने के लिए कहा तो उसने इंकार कर दी। इस बात पर मैंने उसे चाकू मार दी।

इस सूचना पर एसओ नोनहरा उस लड़के को लेकर मौके पर गए और लड़की को लाकर सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

युवक से पूछताछ करने पर उसने अपना नाम अभिषेक यादव पिता कैलाश यादव निवासी पकइनार गांव बताया। आरोपित प्रेमी ने बताया कि मैं इस लड़की को पिछले 4 सालों से चाहता था और बातचीत भी करता था। मैंने शादी के लिए इससे कई बार कहा तो इसने कहा कि नहीं, मेरे घर वालों से बात मत करो, मेरे भाई तथा पिताजी शादी के लिए नहीं मानेंगे। फिर लड़के ने कहा कि मेरे साथ भाग चलो लेकिन लड़की ने मना कर दिया। जिसको लेकर युवक ने सोमवार को लड़की को खेत में बुलाकर चाकू मार दिया। जिससे लड़की की मृत्यु हो गई। अभियुक्त पुलिस गिरफ्त में है। घरवालों को सूचना दे दी गई है। संबंधित धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर आगे की कार्यवाही की जा रही है। एसपी रामबदन सिंह ने बताया कि प्रेम प्रपंच में हत्या हुई है। आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।

From around the web