आगराः कूलर हटाने के विवाद में पड़ोसी ने कर दी महिला की हत्या,बेटी पर भी बोला हमला 

 
1

आगरा। बल्केश्वर स्थित लेबरकॉलोनी में बुधवार रात को कूलर हटाने के विवाद में पड़ोसी ने कांता देवी की हत्या कर दी। उनकी बेटी पर भी हमला बोला गया। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसके बेटे फरार हो गए। पीड़ित परिजनों का कहना है कि दो दिन पहले एसएसपी ऑफिस में शिकायती पत्र देकर जान का खतरा जताया था। मगर, कार्रवाई नहीं हुई। 
बल्केश्वर स्थित श्रमिक कालोनी निवासी कांता देवी पत्नी किशोर बलेचा के पति की पांच साल पहले मौत हो गई थी। कांता देवी बीमा एजेंट थीं। वह बेटी दीक्षा के साथ रहती थीं। दीक्षा एक कंपनी में सेल्स का काम करती हैं। दीक्षा के मुताबिक, आरोपी मान सिंह भूतल पर रहता है, जबकि उनका परिवार पहली मंजिल पर। खिड़की पर उनका कूलर लगा है। आरोप है कि मान सिंह ने घर में अतिक्रमण करके निर्माण करा लिया है। इससे आरोपी के घर की छत उनकी खिड़की तक आ रही है। खिड़की पर कांता के कूलर को हटाने के लिए वह धमका रहा था। उसने जान से मारने की धमकी भी दी। 
बुधवार रात तकरीबन आठ बजे दीक्षा आफिस से घर पहुंची। तभी मान सिंह बेटों के साथ आ गया। कूलर हटाने को लेकर विवाद शुरू कर दिया। मां ने रोका तो आरोपियों ने सरिया, डंडों से हमला कर दिया। कांता देवी के सिर में सरिया मारकर घायल कर दिया। दीक्षा मां को लेकर अस्पताल पहुंची, जहां उनको मृत घोषित कर दिया गया। घटना के बाद आरोपी भाग गए। थाना कमला नगर के प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र शर्मा ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी मान सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। वह अंडे की दुकान चलाता है।

From around the web