आगराः बिहार से दिल्ली जा रही बस एक्सप्रेस वे पर हुई हादसे का शिकार, एक की मौत 35 घायल

 
1
आगरा। बिहार से दिल्ली जा रही बस एक्सप्रेस वे पर हादसे का शिकार हो गई। जिसमें एक यात्री की मौत हो गई और 35 लोग घायल हो गए। हादसे के बाद बस में चींख पुकार मच गई। आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंचकर बस से घायल यात्रियों को बाहर निकाल अस्पताल भेजने का इंतजार किया। 
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बिहार से दिल्ली जा रही बस Up17AT0910 हादसे का शिकार हो गई। हादसे की जानकारी मिलते ही मैनपुरी पुलिस और प्रशासन ने राहत और बचाव कार्य शुरू किया। घायलों को सैफई अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां अधिकारियों ने मेडिकल कॉलेज में घायलों का हाल जाना।
बताया गया है कि मैनपुरी जनपद में करहल थाना क्षेत्र में माइलस्टोन 93 के पास बस के ड्राइवर को झपकी आ जाने के कारण बस डिवाइडर पर बने पोल से टकरा गई। बस में करीब 70 यात्री सवार बताए जा रहे हैं। घटना के बाद बैठी सवारियों में चीख पुकार मच गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे जिलाधिकारी महेंद्र बहादुर सिंह, पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार राय, एडीएम बी राम, एसडीएम रतन वर्मा, क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार व प्रभारी निरीक्षक शिवकुमार कुमार चौहान ने घायलों को उपचार के लिए सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। वहीं अधिकारियों ने सैफई पहुंच कर घायलों की हालत का जायजा लिया है।

From around the web