सीएम योगी के फोटो पर कालिख पोती, भाजपाईयों में उबाल

 
न



अलीगढ़। इगलास गोंडा-अलीगढ़ मार्ग पर पिंजरी चौराहे पर लगे द्वार पर सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के फोटो लगे हैं। यह बोर्ड लोक निर्माण विभाग द्वारा लगवाया गया है। द्वार पर लगे फोटो पर किसी ने कालिख पोत दी है। फोटो पर कालिख किसने पोती इस बात की पुष्टि नही हो सकी है? शरारती तत्वों द्वारा यह किया जाना बताया जा रहा है।

सूबे के मुखिया के अलीगढ़ आगमन पर रातों-रात रोड चमकाने का काम करने वाले लोक निर्माण विभाग की इस ओर नजर नहीं गई। भाजपा के स्थानीय नेताओं में इसे लेकर आक्रोश है। भाजपा नेताओं ने मामले में कार्रवाई करने की मांग की है।  
भाजपा के वरिष्ठ नेता धर्मेन्द्र तोमर का कहना है कि अधिकारियों की मानसिकता अच्छी नहीं है। अधिकारी आज भी दूसरी सरकारों वाली मानसिकता से जिले में कार्य कर रहे हैं। जिसने भी यह कृत्य किया है उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई होनी चाहिए। भाजपा के इगलास मंडल के उपाध्यक्ष अनिल बंसल (सभासद) का कहना है कि योगी जी के नेतृत्व में प्रदेश विकास की ऊंचाइयों को छू रहा है। विधानसभा क्षेत्र में राज्य विश्वविद्यालय की स्थापना की जा रही है। ऐसे में मुख्यमंत्री  के फोटो पर कालिख पोतकर ओछी मानसिकता का परिचय दिया गया है। ऐसे असामाजिक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।

From around the web