अखिलेश पहुंचे मेदांता, ली आजम के स्वास्थ्य की जानकारी

 
न

लखनऊ - समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को मेंदाता अस्पताल पहुंच कर पार्टी के कद्दावर नेता एवं रामपुर के सांसद मोहम्मद आजम खां की तबीयत की जानकारी ली।

श्री खां की तबीयत बिगड़ने पर उन्हे सीतापुर जेल से सोमवार को लखनऊ के मेदांता हास्पिटल लाया गया था। संसद के मानसून सत्र में हिस्सा लेने गये सपा अध्यक्ष आज लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचते ही सीधे मेदांता हाॅस्पिटल गए और अस्पताल में भर्ती श्री खां के स्वास्थ्य की जानकारी ली। उनके साथ राष्ट्रीय सचिव राजेन्द्र चौधरी भी थे।

श्री यादव ने डाक्टरों से मोहम्मद आजम साहब के बेहतर और जल्द इलाज के संदर्भ में परामर्श भी किया। उन्होने कहा कि भाजपा ने मोहम्मद आज़म खां के साथ घोर अन्याय किया है और उनके स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ किया गया है। सपा को न्यायालय पर पूरा भरोसा है और सपा के बुजुर्ग नेता के लिये न्यायालय से इंसाफ की उम्मीद है।

उन्होने कहा कि भाजपा सरकार जनादेश का अपमान कर रही है। फोन की जासूसी करवाकर लोगों की व्यक्तिगत बातों को सुनना ‘निजता के अधिकार‘ का घोर उल्लंघन है। अगर ये काम भाजपा करवा रही है तो ये दण्डनीय है और अगर भाजपा सरकार ये कहती है कि उसे इसकी जानकारी नहीं है तो ये राष्ट्रीय सुरक्षा पर उसकी नाकामी है। फोन जासूसी एक लोकतांत्रिक अपराध है।

From around the web