दिसंबर के पहले सप्ताह में शुरु होगा अखिलेश का बुंदेलखंड में प्रचार अभियान

 
न

बांदा,-अगले साल उत्तर प्रदेश में संभावित विधानसभा चुनाव के मद्देनजर समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव आगामी दिसंबर के पहले सप्ताह में समाजवादी विजय रथ यात्रा के साथ बुंदेलखंड में बांदा से पार्टी का प्रचार अभियान शुरु करेंगे।

सपा सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अखिलेश बुंदेलखंड में विजय यात्रा के माध्यम से प्रचार अभियान की शुरुआत बांदा से करेंगे। अखिलेश के संभावित कार्यक्रम के अनुसार वह एक दिसंबर को हेलीकॉप्टर से बांदा पहुंचेंगे। यहाँ विजय रथ यात्रा में शामिल होकर जनसंपर्क करते हुये वह विजय रथ से ही महोबा के लिये रवाना होंगे। सपा के बांदा के जिलाध्यक्ष विजय करन यादव ने बताया कि बांदा में जनसंपर्क के दौरान यहां स्थित स्थानीय राजकीय इंटर कालेज मैदान में अखिलेश द्वारा एक जनसभा को भी संबोधित करने की संभावना हैं।

उनके संभावित कार्यक्रम के अनुसार यहां से अखिलेश विजय रथ के साथ ही महोबा रवाना होंगे। महोबा में वह दिन में दो बजे जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद महोबा में ही वह रात्रि विश्राम करेंगे। दो दिसंबर को 11 बजे वह हेलीकाॅप्टर से ललितपुर के लिये रवाना हो जायेंगे। ललितपुर में वह गिन्नोट बाग में जनसभा को संबोधित करेंगे। ललितपुर से वह महरौनी रोड स्थित ग्राम बीर महाराजा खेत सिंह की प्रतिमा का अनावरण करेंगे।

ललितपुर से अखिलेश हेलीकॉप्टर से शाम चार बजे झांसी पहुंचेंगे। झांसी में रात्रि विश्राम के बाद तीन दिसंबर को वह सुबह दस बजे विजय रथ के साथ जनसंपर्क करते हुये झांसी से पारीक्षा और चिरगांव होते हुये मोंठ पहुंचेंगे। मोंठ में जनसभा को संबोधित कर दिन में तीन बजे अखिलेश हेलीकॉप्टर से लखनऊ वापस लौटेंगे।

गौरतलब है कि पिछले विधानसभा चुनाव में बुंदेलखंड की सभी 19 सीटों पर सपा की हार के बाद सपा इन इलाके अपने जनाधार को वापस पाने की कोशिश में है। बुंदेलखंड में तीन दिन के प्रवास के दौरान अखिलेश पार्टी के स्थानीय नेताओं के साथ चुनावी रणनीति पर भी मंथन करेंगे।

From around the web