अखिलेश यादव के चचेरे भाई अभिषेक 16254 मतो से जीते

 
अखिलेश यादव के चचेरे भाई अभिषेक 16254 मतो से जीते

इटावा। समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव के चचेरे भाई अभिषेक यादव जिला पंचायत सदस्य के चुनाव मे रिकार्ड मतों से जीत गये है ।
जिले के सैफई द्वितीय सीट से जिला पंचायत सदस्य के रूप से अभिषेक यादव की जीत 16254 मतों से हुई। इसके साथ ही अभिषेक के निकटतम विरोधी भाजपा प्रत्याशी अवनीश यादव को 6356 मत मिले है। सैफई द्वितीय से 77 बूथ से सपा प्रत्याशी को कुल 22610 वोट मिले वही भाजपा प्रत्याशी अवनीश यादव को 6356 वोट प्राप्त हुए। यह सभी बूथ सैफई के आसपास गांव के है जहां भाजपा से मतदाताओ ने खुलकर नाराजगी जाहिर की और सपा को वोट दिया।
दूसरी तरफ भाजपा प्रत्याशी ने सपा के गढ़ मुलायम सिंह यादव के गांव से भी वोट प्राप्त किये । सैफई के आस पास गावो में भाजपा प्रत्याशी ने वोटों में खूब सेंध लगाई और बहुत ही दमदारी से चुनाव लड़ कर उसने 6356 मत प्राप्त किए ।
सैफई के आसपास के गांव में मतदाताओं ने भाजपा के पक्ष में मतदान करके अपनी नाराजगी साफ जाहिर की है । किसी समय सैफई गांव के आसपास जहां अन्य पार्टियों के पोलिंग एजेंट तक नहीं बनते थे ,न ही अन्य पार्टियों के बस्ते लगते थे। उन गाँवो  में आज भारतीय जनता पार्टी को वोट मिल रहा है ।भाजपा प्रत्याशी अवनीश यादव के चुनाव की कमान उनके भाई अजय यादव ने संभाली थी। अजय यादव राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ से जुड़े है। जीत के बाद अभिषेक ने दावा किया है कि एक बार फिर से जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर समाजवादी पार्टी का ही कब्जा होगा ।

From around the web