उत्तर प्रदेश के सभी पत्रकारों को सरकार घोषित करें फ्रंटलाइन वर्कर : आर. के. सिंह पटेल

 
उत्तर प्रदेश के सभी पत्रकारों को सरकार घोषित करें फ्रंटलाइन वर्कर : आर. के. सिंह पटेल

चित्रकूट। कोरोना से आये दिन सूबे के कर्मठ पत्रकारों की हो रही मृत्यु से चिन्तित बांदा-चित्रकूट के सांसद आरके सिंह पटेल ने सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर पत्रकारों को फ्रंटलाइन वर्कर की भांति सुविधायें मुहैया कराने की मांग की है। 

सोमवार को सांसद आर. के. सिंह पटेल ने सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लिखे पत्र में कहा कि कोरोना संक्रमण लगातार विकराल रुप धारण कर रहा है। संक्रमण की तेज रफ्तार को देखते हुए पत्रकारों को भी फ्रंटलाइन वर्कर की भांति सरकार सुविधायें मुहैया कराये तो जनहित में आवश्यक है। 

उन्होंने कहा कि प्रदेश समेत उनके संसदीय क्षेत्र बांदा-चित्रकूट में पत्रकार मित्र कोरोना के खतरनाक काल में अपनी जान-जोखिम में डालकर अपने धर्म का निर्वहन कर रहे हैं। आये दिन कर्तव्यों का निर्वहन करते कर्मठ पत्रकार कोरोना के शिकार हो रहे है। यूपी के सभी मीडिया कर्मियों को कोरोना योद्धा का दर्जा देकर प्राथमिकता से टीकाकरण कराये जाने के साथ-साथ भरण-पोषण आदि के पुख्ता इंतजाम किये जाने की जरूरत है। 

सांसद पटेल ने सूबे के मुख्यमंत्री से मांग किया कि मध्य प्रदेश सरकार की भांति सभी पत्रकारों को फ्रंटलाइन वर्कर घोषित किया जाये। उन्होंने मांग किया कि उत्तर प्रदेश के पत्रकारों को फ्रंटलाइन वर्कर घोषित कर सभी सुविधायें मुहैया कराई जायें।

From around the web